Home मनोरंजन Panchayat Season 3 में दिख सकती है अभिषेक और रिंकी की लव...

Panchayat Season 3 में दिख सकती है अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी! दिखेगा ये नया ट्विस्ट

0

Panchayat season 3: कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज की बात की जाए तो पंचायत सीरीज ने टॉप 10 में अपना नाम दर्ज करवाया है। पंचायत के पहले सीजन की तरह ही इसके सीजन 2 को दर्शकों से बेहद प्यार मिला। अब सभी को इंतजार है तो इस शानदार वेब सीरीज के तीसरे सीजन का जिससे जुड़ी कुछ खास अपडेट हाल ही में सामने आई है।

क्या है पंचायत सीरीज की कहानी

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली पंचायत वेब सीरीज की बात की जाए तो पहले सीजन से एक इंजीनियरिंग के छात्र की कहानी है शुरू होती है, जिसे आप एक ग्राम फुलेरा के पंचायत ऑफिस में सचिव की नौकरी मिलती है। कैसे वो यहां खुद को एडजस्ट करता है और ग्राम प्रधान समेत अन्य किरदारों संग आगे बढ़ता है। दूसरे सीजन में कहानी आगे बढ़कर ग्राम पंचायत के चुनाव की लड़ाई के बारे में है। वहीं अब उम्मीद जताई जा रही है कि क्या इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में रिंकी और अभिषेक की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर संग लड़ाई को लेकर KAPIL SHARMA ने तोड़ी चुप्पी, ‘ज्विगाटो’ रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा

पंचायत के किरदार और स्टार

पंचायत सीजन 1 और 2 में जितेंद्र कुमार, रघुबीर नंदन , नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मालिक जैसे स्टार्स ने बेहद शानदार काम किया और सोशल मीडिया पर भी इन स्टार्स के किरदारों को जबरदस्त पब्लिसिटी मिली है । इस सीजन में कुछ और नए चेहरे देखने को मिल सकते है। सोशल मीडिया पर चर्चा ये भी है कि दिग्गज स्टार के के मेनन इस सीरीज के तीसरे सीजन में अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

तीसरा सीजन कब होगा रिलीज

उम्मीद है कि पंचायत सीजन 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और सीरीज के मेकर्स अमेजन प्राइम पर इसकी लॉन्चिंग की तैयारी में है। इस सीजन में भी कुल 8 एपिसोड होंगे। अब इसके बारे में मेकर्स की तरह से ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है पर उम्मीद है कि ‘पंचायत सीजन 3’ नवंबर 2023 या फिर दिसंबर 2023 में रिलीज किया जाएगा। फैंस को बेसब्री से इस सीरीज के सीजन 3 का इंतजार है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version