HomeएंटरटेनमेंटSherdil: Pankaj Tripathi की पत्नी मृदुला त्रिपाठी कर रहीं बॉलीवुड में डेब्यू,...

Sherdil: Pankaj Tripathi की पत्नी मृदुला त्रिपाठी कर रहीं बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए कैसा होगा रोल

Sherdil: बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी का क्या तमगा है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं, पंकज वो कलाकार हैं जो किसी भी फिल्म में अपियर हो जाएं तो फिल्म बुलंदियों तक पहुंच जाती है।इंडस्ट्री में उनकी खास जगह है।अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बदौलत आज वो देश ही नहीं विदेश में भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। फिल्म मिर्जापुर हो या गैंग ऑफ वासेपुर सबमें उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली है।

पत्नी के डेब्यू पर क्या बोले पंकज

अब खबर ये है कि पंकज की पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं, वो भी अपने ही पति के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।जानकारी के मुताबिक जल्द ही मृदुला पति पंकज की फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा से अपना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में पंकज ने कहा: मेरी पत्नी मृदुला, शेरदोल से डेब्यू करने वाली हैं।उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी जिनका मेरी पत्नी के साथ बंगाली कनेक्शन है, ने मृदुला को सेट पर बुलाया था और उन्हें फिल्म में सीने देने का वादा किया था।

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि श्रीजीत के इस वादे पर मृदुला ने तुरंत हां कह दिया, क्योंकि उन्हें फिल्म में खूबसूरत बंगाली साड़ी पहनने का मौका मिल रहा है। ये आसन रिश्वत थी, मृदुला को फिल्म के लिए पैसे भी नहीं दिए जा रहे हैं।

बेटी आशा त्रिपाठी के एक्टिंग इंट्रेस्ट पर पंकज त्रिपाठी ने की बात

यही नहीं पंकज त्रिपाठी ने अपनी बेटी आशा त्रिपाठी के एक्टिंग इंट्रेस्ट पर भी बात की। उन्होंने कहा अभी बॉलीवुड में जाने का उसका कोई प्लान नहीं है। वो अभी पढ़ाई कर रही है। मैं चाहता हूं की वो अभी मन लगाकर पढ़े और स्पोर्ट्स में भाग ले। पर वो बहुत अच्छा लिखती है, साहित्य में वो अच्छी है और अपने क्लास में टॉपर है।वो किताबें पढ़ने का शौक रखती है। पर फिलहाल इन सबके अलावा उसने कोई दूसरा इंटरेस्ट नहीं दिखाया है. देखते हैं भव‍िष्य में क्या होगा।

वहीं 24 जून को रिलीज़ हो रही पंकज की अपकमिंग फिल्म शेरदील द पीलीभीत सागा की बात करें तो इसमें पंकज के अलावा नीरज काबी और सयानी गुप्ता लीड रोल में हैं। फिल्म पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई असली घटना से प्रेरित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -