Home मनोरंजन Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: शादी में खाने की प्लेटों पर करेंगे लाखों...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: शादी में खाने की प्लेटों पर करेंगे लाखों का ख़र्चा! एक प्लेट की क़ीमत कर देगी हैरान

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणिती और राघव की रॉयल वेडिंग 24 सितंबर को होने वाली है। वहीं अब दोनों की शादी में मेहमानों की प्लेटों की क़ीमत सामने आई है जिसको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि इन पर परिणिती और राघव लाखों का खर्चा करने वाले हैं।

0
Google

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणिती चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में अब केवल कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में हर दिन दोनों की इस भव्य शादी के आयोजन को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणिती और राघव उदयपुर के सबसे महंगे होटलों में से एक लीला पैलेस में शादी करेंगे। अब होटल इतना मेहंगा है तो यहां शादी करना कितना मेहंगा होगा इसका अंदाज़ा तो आप लगा ही सकते हैं। इसी को देखते हुए आज हम आपको बताएंगे कि इतने मेहंगे होटल में होने जा रही परिणिती और राघव की शादी में खाने की प्लेटों पर कितना ख़र्चा किया गया है। 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में इतनी होगी एक प्लेट की क़ीमत 

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उदयपुर का लीला पैलेस भारत के सबसे मेहंगे होटलों में गिना जाता है। वहीं इस होटल में वेज और नॉन वेज खाने की एक प्लेट की क़ीमत 8000 रुपये बताई जा रही है। जैसा की मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों की शादी में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के कई बड़े सेलिब्रिटीज़ नज़र आएंगे, तो ऐसे में अगर मेहमानों की संख्या 200 भी पहुंचती है तो परिणिती और राघव को लाखों रुपये चुकाने पड़ सकते हैं। 

खाने में होंगे ये लज़ीज़ पकवान 

इसी बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में खाने पीने में क्या-क्या होगा यह लिस्ट भी जारी कर दी गई है। इसके अनुसार शादी में कोई लज़ीज़ पकवान रखे जाएंगे। ग़ौरतलब है कि परिणिती और राघव दोनों ही पंजाबी हैं, तो ऐसे में शादी में आए मेहमानों को स्वादिष्ट पंजाबी खाने का आनंद लेने का मौक़ा मिलेगा। इसके अलावा शादी में राजस्थान के कई मशहूर पकवान भी खाने को मिलेंगे। वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के संगीत समारोह में नॉस्टेलजिक थीम होगी जिसमें मेहमानों को 90 के दशक के सदाबहार गाने सुनने को मिलेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version