Home मनोरंजन Tu Jhoom गाने में Parineeti Chopra की आवाज में दिखी अलग कसक,...

Tu Jhoom गाने में Parineeti Chopra की आवाज में दिखी अलग कसक, यूजर्स बोले- ‘ये राघव चड्ढा संग सगाई का कमाल है’

0
parineeti chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच खूब चर्चा में है। यह बात सच है कि वह ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस है बल्कि एक बहुत अच्छी सिंगर हैं। एक्ट्रेस अपने आवाज के जादू से लोगों के बीच खूब धमाल चुकी हैं और एक बार फिर वह लोगों को अपने गायन से इम्प्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। परिणीति ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को खास ट्रीट दे रही हैं और उनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

खास है परिणीति का यह गाना

परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक टैंक टॉप और लोवर में नजर आ रही हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बैठकर झूम रही हैं। इस दौरान वह ‘तू झूम’ गाने को गा रही हैं। एक्ट्रेस की आवाज का जादू अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कभी आंख बंद कर तो कभी हाथों से इशारे पर खुद को इस गाने में खो बैठी है। एक्ट्रेस की आवाज वाकई कमाल की है जो किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

परिणीति के इस वीडियो को देख लोग कायल हो रहे अहिं और मजेदार कमेंट्स दे रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “ये राघव चड्ढा संग सगाई का कमाल है।” एक और यूजर ने कहा, “ये जरुर ट्रेंड में आएगा।” एक और यूजर ने कहा, “मेडम आपकी आवाज आपकी तरह खूबसूरत है।” एक और यूजर ने कहा, “वाह मैं इसे रिपीट मोड पर सुनने वाला हूं।”

चर्चा में है परिणीति चोपड़ा

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। जहां निजी जिंदगी की बात करें तो वह हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा की मंगेतर बन चुकी हैं। दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंधने के लिए तैयार हैं। वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह बहुत जल्द दिलजीत दोसांझ तक अमर सिंह चमकीला की अनसुनी कहानी ‘चमकीला’ में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version