Home मनोरंजन Pathaan ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस पर ‘Tiger 3 अभी बाकी है’,...

Pathaan ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस पर ‘Tiger 3 अभी बाकी है’, फैंस के लिए सुनामी बनकर आएंगे Salman Khan

0

Tiger 3: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में नजर आए हैं। वहीं पठान के बाद सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ भी दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म से मेकर्स और फैंस को काफी उम्मीदें हैं और लोगों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। फिल्म के पहले दो पार्ट्स को फैंस से खूब प्यार मिला है ऐसे में इस पार्ट से भी उम्मीदें की जा रही है। सलमान खान की फिल्म के लेखक श्रीधर राघवन हैं और हाल ही में उन्होंने फिल्म को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं और कहा है कि यह एक रॉक सॉलिड फिल्म है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

दर्शकों को खूब पसंद आएगी यह फिल्म

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीधर का कहना है कि ‘टाइगर 3′ पिछली दो फिल्मों से भी बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि “मुझे पूरा भरोसा है कि इसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाएगा।” उनका कहना है कि टाइगर का किरदार पिछले एक दशक में आकर्षक से रोमांटिक में बदल गया है और नई फिल्म उस बदलाव का सबूत है। इस बारे में श्रीधर ने कहा, “पठान’ में टाइगर के किरदार को थोड़ा कॉमेडी दिखाया गया है लेकिन अब फिल्म में उनकी भूमिका वाकई चौंकाने वाली होगी।”

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कहानी के बारे में कुछ भी बोलने से श्रीधर राघवन ने किया इंकार

जब श्रीधर से फिल्म की कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “फिलहाल वह इस बारे में और नहीं बता सकते हैं। यह मनीष शर्मा, निर्देशक और आदि सर यानी निर्माता (आदित्य चोपड़ा) का निर्णय है। टाइगर के पिछले दो पार्ट्स में टाइगर की भूमिका से लोगों ने कनेक्ट किया है और उम्मीद है कि इस बार भी कुछ यही होगा। हमने वही किरदार और कहानी रखी है लेकिन हमने कुछ नए तत्व भी जोड़े हैं जो मुझे लगता है कि कारगर है।”

इन फिल्मों की कहानियों में श्रीधर राघवन ने निभाई अहम भूमिका

बता दें कि श्रीधर राघवन ने कई सफल फिल्मों का लेखन और निर्देशन किया है। इस लिस्ट में हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘पठान’ शामिल हैं। वह वर्तमान में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत एक नई फिल्म बनाने की प्रक्रिया में हैं। वहीं, उनके एक और सफल फिल्म की बात करें तो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की कहानी भी श्रीधर राघवन की है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version