Home मनोरंजन Pawan Singh को देख इठलाती हुई Akshara Singh ये क्या करने लगीं,...

Pawan Singh को देख इठलाती हुई Akshara Singh ये क्या करने लगीं, देखें वीडियो

0

Pawan Singh Akshara Singh Song: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों में पसंद किया जाता है। Pawan Singh और Akshara Singh भले ही अब एक साथ न हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये जोड़ी खूब पसंद की जाती है। जैसे ही पवन सिंह और अक्षरा सिंह का कोई नया गाना आता था वो आते ही छा जाया करता था।

 

छा गया पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना

इन शानदार जोड़ी ने एक साथ कई हिट फिल्मों को दिया है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही गाना लेकर आए हैं। जिसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसके के साथ खुलकर रोमांस कर रहे हैं। बंद कमरे में दोनों की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है। जिस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह डांस कर रहे हैं। उस गाने का नाम ‘ललईया चूसS राजा’ जी है। ललईया चूसS राजा जी भोजपुरी गाना काफी जबरदस्त गाना है। इस गाने को बंद कमरे में फरमाया गया है। जो भी इस गाने को देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है। वैसे ये गाना तो काफी पुराना है । लेकिन इसका जादू अभी भी यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोलता है।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

ललईया चूसS राजा जी भोजपुरी गाने की मची धूम

इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। पवन सिंह अक्षरा सिंह का ये गाना काफी हिट है। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अक्षरा सिंह ने ब्लू और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं दूसरी तरह पवन सिंह जींस और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स के काफी अच्छे कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version