Home मनोरंजन Pawan Singh और Akshara Singh के ‘तनी फेरे दी करवटिया’ गाने को...

Pawan Singh और Akshara Singh के ‘तनी फेरे दी करवटिया’ गाने को देख फैंस की थमी सांसे, देखें वीडियो

0

Pawan Singh Akshara Singh Song: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी कहे जाने वाले पवन सिंह और अक्षरा सिंह Pawan Singh Akshara Singh भले ही अब एक दूसरे के पक्के दुश्मन बन गए हो लेकिन एक समय ऐसा भी जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेेमा में एक साथ उतरते थे तो उनके चाहने वालों की सांसे थम जाया करती थीं। इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में एक साथ कई हिट फिल्में और गानें दिए हैं जो कि, आज भी लोगों की जुबान पर बने हुए हैं।

‘तनी फेरे दी करवटिया’ गाने पर पवन सिंह-अक्षरा ने किया जमकर डांस

आज भी जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो बेहद खास गाना है। इस गाने के बोल ‘तनी फेरे दी करवटिया’ Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya हैं। इस गाने को यूट्यूब पर साल 2023 में अपलोड किया गया था। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज सामने आ चुके हैं। लगातार इस वीडियो पर व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं।इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अक्षरा सिंह ने नीले कलर की साड़ी पहनी हुई है तो वहीं पवन सिंह ब्लैक कलर के बनियान में नजर आ रहे हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

दोनों बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जिस तरह से अक्षरा सिंह को देख पवन सिंह मदहोश हो रहे हैं उसने फैंस को गाने में डूबने के लिए मजबूर कर दिया है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, गाने की वीडियो में दोनों काफी अच्छे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस गाने पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Exit mobile version