Home मनोरंजन Pawan Singh ने अलग अंदाज में मारा यू-टर्न, लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगे...

Pawan Singh ने अलग अंदाज में मारा यू-टर्न, लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगे भोजपुरी पावर स्टार

0
Pawan Singh
Pawan Singh

Pawan Singh: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पिछले कुछ समय से भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का नाम काफी सुर्खियों में रहा है। जहां पहली लिस्ट में पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से पवन सिंह का नाम भी सामने आ गया था लेकिन वह चुनावी मैदान से पीछे हट गए थे। इस सब के बीच बड़ा फैसला लेते हुए पवन सिंह ने अपने फैंस को चौंका दिया। जी हां, उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया कि लोकसभा चुनाव 2024 में वह लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। टिकट मिलने के बावजूद पवन सिंह ने जहां पहले चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया वहीं अब इस ऐलान से फैंस शॉक्ड हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा

पश्चिम बंगाल की आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर देने के बाद अब पवन सिंह ने अपने एक्स अकाउंट से लिखा, “अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।” वहीं अब सवाल यह है कि आसनसोल नहीं तो आखिर कहां से पवन सिंह चुनावी मैदान में उतरेंगे। हालांकि यह देखना दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आसनसोल सीट से पीछे हटने के बाद पवन सिंह ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

पवन सिंह को राजनीति में देखने के लिए फैंस बेताब

गौरतलब है कि लोकसभा 2024 के लिए बीजेपी ने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी और इसमें पवन सिंह का नाम भी शामिल था। दरअसल पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से पवन सिंह का नाम सामने आया था लेकिन टिकट मिलने के बावजूद भोजपुरी स्टार इस जंग से पीछे हट गए। 24 घंटे के बाद उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया कि वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। पवन सिंह को राजनीति में देखने के लिए फैंस भी बेताब हो रहे हैं। अपनी आवाज और फिल्मों से एक अलग पहचान बना चुके पवन सिंह क्या कमाल दिखाएंगे यह वाकई दिलचस्प है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version