Homeएंटरटेनमेंटब्लैक टॉप में Poonam Panday का Opps मोमेंट्स किया गया कैच, अपने...

ब्लैक टॉप में Poonam Panday का Opps मोमेंट्स किया गया कैच, अपने टॉप को संभालती पूनम

कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के बाद पूनम पांडे काफी चर्चा में आने लगी है। शो के दौरान पूनम पांडे का टॉपलेस होने का बयान भी काफी सुर्खियों में नजर आया था और अपने इस वादे को पूरा करने के लिए पूनम पांडे टॉपलेस भी हुई थी। अब आए दिन पूनम पांडे कहीं ना कहीं स्पॉट की जाती है। अभी हाल ही में इनको स्पॉट किया गया जिसमें वह ब्लैकटॉप पहनकर नजर आई। ब्लैक टॉप में पूनम पांडे का ऊप्स मोमेंट कैच किया गया।

पूनम पांडे अभी हाल ही में ब्लैक टॉप और ब्लैक जींस में नजर आई। उनका यह टॉप इतना छोटा था कि वह बार-बार ऊपर उठा जा रहा था। पूनम पांडे की इस बार इस वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड नाम की इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर कैप्शन में लिखा गया है स्नैपड लास्ट नाइट। पूनम पांडे इस वीडियो में सायशा शिंदे के साथ नजर आई। उन्होंने कैमरे के आगे कई पोज भी दिए।

बता दे कि लॉकअप शो खत्म होने के बाद इस शो की कई कंटेस्टेंट आपस में काफी मेल मिलाप कर रहे हैं। सायशा के बाद पूनम हाल ही में पायल रोहतगी से मिली थीं। दोनों ने मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने थे। शो के आखिर में पायल ने पूनम पांडे को अपनी बहन की कहा था। दोनों का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। इस बार पूनम पांडे की ब्लैक टॉप वीडियो पर उनके फैंस ने कमेंट किए हैं।

यह भी पढ़े : शर्मिला टैगोर के साथ कैरम बोर्ड खेलते हुए अपनी क्यूट एंजेल इनाया की फोटो की शेयर, अपनी बेटी को कंपनी देती सोहा अली खान

इस वीडियो में पूनम पांडे जहां एक तरफ सुर्खियां बटोर रही हैं वही उनको ट्रोल भी किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि ‘कोई दीदी की हेल्प कर दो’। वहीं दूसरी अनुसार ने लिखा कि ‘दीदी दूसरी बार कपड़े पूरे पहन कर आना’। इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर इनको ट्रोल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -