- विज्ञापन -

Latest Posts

Poonam Pandey Net Worth: सिर्फ कंट्रोवर्सी में ही नहीं कमाई में भी पूनम पांडे कर रही हैं कमाल, जीती हैं लग्जरी लाइफस्टाइल

Poonam Pandey Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी पूनम पांडे पहली बार सुर्खियों में तब आई थी जब उन्होंने साल 2011 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने की घोषणा की थी। भारत तो वर्ल्ड कप जीता पर पूनम ने अपना वादा नहीं निभाया। पूनम ने फैंस को बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से उन्हें इस काम के लिए परमिशन नहीं मिली पर उन्होंने फैंस के लिए सोशल मीडिया समेत अपनी वेबसाइट पर कई बोल्ड और इंटिमेट वीडियो जरूर शेयर किए हैं। पूनम पांडे भले ही कंट्रोवर्सी में रहती हो पर कमाई के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं।

पूनम पांडे की नेट वर्थ से लेकर घर और कार कलेक्शन

जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। नेट वर्थ की बात की जाए तो पूनम पांडे करीब 7 मिलियन डॉलर यानी 60 करोड़ रुपए के आसपास है। मुंबई के पोश इलाके बांद्रा में पूनम पांडे का आलिशान अपार्टमेंट है जिसकी कीमत भी करोड़ों में है। कार कलेक्शन की बात की जाए तो पूनम के पास लग्जरी बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज सेडान कार है और इसके अलावा उनके पास एक स्कोडा भी है।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा इन जरिये होती है पूनम की कमाई

पूनम पांडे ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से काफी रकम कमाती है। पूनम पांडे की खुद की वेबसाइट और मोबाइल ऐप भी है जहां वो अपनी प्राइवेट और बोल्ड विडियोज अपलोड करती हैं। वेबसाइट से भी पूनम पांडे अच्छी खासी इनकम करती हैं। साल 2020 में पूनम पांडे ने सैम बांबे से शादी की थी पर बाद में उन्होंने अपने पति पर बदसलूकी और मारपीट का आरोप लगाया । कुछ समय बाद पूनम पांडे अपने पति से अलग हो गई और रिश्ता खत्म कर लिया। साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूनम पांडे का फिल्मी सफर तो कुछ खास नहीं रहा पर सोशल मीडिया पर उनकी बेबाकी और बोल्ड अंदाज ने उन्हें खूब सुर्खियां दिलाई है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल