Pranitha Subhash: प्रणिता सुभाष पति की पूजा करने पर हुईं थी ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

0
1
Pranitha Subhash

Pranitha Subhash: साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं, वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ज्यादातर मुद्दों पर अलग विचार रखती हैं। फिलहाल वो अपने तस्वीरों के लिए लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बता दें कि उन्होंने भीमना अमावस्या के दिन पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की थी, जिसके लिए वो ट्रोल हो रही है। दरअसल, एक्ट्रेस तस्वीरों में जमीन पर बैठी हुई हैं, जबकि उनके पति कुर्सी पर उनके सामने बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके दोनों पैर एक थाली में रखे हुए हैं। वहीं पैरो पर एक्ट्रेस फूल चढ़ा रही हैं और पूजा कर रही है। ये तस्वीरें के वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

वहीं, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में जवाब देते हुए कहा “मै भीमना अमावस्या के दिन पति की पूजा करते हुए तस्वीरें साझा की थीं। इस दिन घर के औरतें अपने पति और दूसरे पुरुषों की लंबी उम्र के लिए फास्ट रखते हैं उन्होंने आगे कहा, हमारे जिंदगी में दो पहलू होते हैं। इसके लिए 90 प्रतिशत लोगों ने अच्छी बात कही है और मै 10 प्रतिशत को अनदेखा करत हूं। मै एक एक्टर हूं  और हमारा फील्ड ग्लैमर के लिए मशहूर हैं, तो इसका मतलब यह नहीं हुआ कि मै रीति-रिवाज को मानती नहीं हुई। जह मै इस रीति रिवाज को देखते हुए बढ़ी हुई हूं”।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

इसी साल एक्ट्रेस बनी हैं मां

प्रणिता सुभाष पिछले साल बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की थी। वहीं, दोनों इस साल जून में एक बेटी के माता-पिता बने हैं, जिसका नाम उन्होंने आरना रखा है। साथ ही, एक्ट्रेस कई तेलुग हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘हंगामा 2’ से डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।