Homeएंटरटेनमेंटचार साल बाद प्रीति जिंटा करेंगी फिल्मी पर्दे पर वापसी

चार साल बाद प्रीति जिंटा करेंगी फिल्मी पर्दे पर वापसी

प्रीति जिंटा के लिए पिछले कुछ दिन बेहद ही कमाल के रहे हैं, वह अभी बीते दिनों जुड़वा बच्चों की मां बनी है। प्रीति जिंटा के फैंस उनके मां बनने की खुशी मना रहे थे इसी बीच उन्हें खुश होने का एक और मौका मिल गया है। चार साल के लंबे इंतजार के बाद प्रीति जिंटा फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही है, जिसे लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Actor Preity Zinta, husband Gene Goodenough welcome twins via surrogacy |  The News Minute

प्रीति जिंटा बहुत जल्द दानिश रेंजू की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है, अभी तक उनकी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। सूचना के अनुसार फिल्म की कहानी कश्मीर पर आधारित होगी, अब तक आधिकारिक तौर पर फिल्म का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन सूचना के अनुसार फिल्म का प्री -प्रोडक्शन शुरू हो चुका है, एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी और कास्टिंग पूरी हो चुकी है और अगले साल 2022 में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़े- फ्लिपकार्ट पर मोबाइल्स बोनांजा सेल में एप्पल से लेकर वीवो तक हर एक मोबाइल पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Preity Zinta feels proud she did 'Dil Chahta Hai'

ऐसा पहली बार नहीं होगा जब प्रीति जिंटा अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कश्मीर की वादियों में करेंगी। इस फिल्म के पहले उन्होंने ‘वीर जारा’ और ‘मिशन कश्मीर’ जैसी फिल्मों की शूटिंग कश्मीर में की थी। सूचना के अनुसार इस फिल्म के अलावा प्रीति जिंटा ने 2-3 और फिल्मों को साइन किया है, उन फिल्मों की कहानी पर काम जारी है। प्रीति जिंटा आखिरी बार “भैय्याजी सुपरहिट” फिल्म में नजर आई थी, उनकी यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। प्रीति जिंटा समेत उनके फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -