HomeएंटरटेनमेंटPriyanka Chopra: UN असेंबली में देसी गर्ल ने दिया बड़ा बयान, जानिए...

Priyanka Chopra: UN असेंबली में देसी गर्ल ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्यों कहा ‘हमारी दुनिया में सब कुछ ठीक नहीं’

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस काम के अलावा कई सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल होती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विषयों पर प्रकाश डाला। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। आइये देखते हैं आखिर प्रियंका ने क्या कहा है।

दुनिया में ठीक नहीं है बहुत कुछ

प्रियंका चोपड़ा 2016 में यूनिसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बनीं। वह लंबे समय से इस संस्था से जुड़ी हुई हैं। प्रियंका ने इस कॉन्फ्रेंस से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इस अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रियंका ने कहा कि ”हम आज एक महत्वपूर्ण मोड़ पर मिल रहे हैं जब दुनिया पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। दुनिया वर्तमान में प्राकृतिक आपदाओं और कोविड -19 के विनाशकारी प्रभावों से जूझ रही है। संघर्ष, गरीबी, भूख और असमानता पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय है। यह सता रहा है। इसलिए दुनिया में सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन ये संकट अचानक नहीं आते हैं, उन्हें एक योजना के साथ हल किया जा सकता है। वह योजना संयुक्त राष्ट्र सतत विकास लक्ष्यों के साथ है।”

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं प्रियंका

गौरतलब है कि प्रियंका हाल ही में मां बनी है और फिलहाल मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। प्रियंका और निक ने बेटी मालती का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन फैन्स की खुशी के लिए मालती की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मालती का जन्म इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए हुआ था। वहीं प्रियंका की वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी हॉलीवुड फिल्में पाइपलाइन में हैं। वहीं बॉलीवुड में प्रियंका आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -