- विज्ञापन -

Latest Posts

Priyanka Chopra: क्या सफलता पाने के लिए ‘भूत और शैतान’ की पूजा करती हैं देसी गर्ल, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने एक अपनी अलग छाप छोड़ दी है जहां तक पहुंचना कोई साधारण बात नहीं है। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर चर्चा में है कि प्रियंका यह सब सफलता पाने के लिए भूतों की पूजा करती हैं। वहीं, लोगों के इस सवाल का प्रियंका ने एक इंटरव्यू में मजेदार जवाब दिया।

प्रियंका से की थी कुछ लोगों ने काम छीनने की कोशिश

इस इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि “क्या वह सफलता पाने के लिए भूतों की पूजा करती हैं।” इस सवाल पर पहले तो एक्ट्रेस हंसी और बोली, “यह भयानक है। शिवाजी मुझसे नाराज होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे और शोहरत भी मिलने लगी। मेरे करियर के पीक के दौरान कुछ लोगों ने मुझे काफी परेशान किया। करियर अच्छा चल रहा था, इसलिए कुछ लोगों को यह समझ नहीं आया। उन्होंने मुझे प्रोजेक्ट करने से रोकने की कोशिश की। मुझे काम मिलना बंद हो जाए उन्होंने इसकी भी काफी कोशिश की।”

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

भूतों की पूजा करने को लेकर प्रियंका ने कही ये बात

प्रियंका ने आगे कहा कि “इन मुश्किलों से मैं आगे बढ़ी और ये चीजें मुझे रोक नहीं पाई। मैं बैठकर इंतजार और दुखी महसूस नहीं करती थी और मैं इसके लिए सिर्फ एक रात रोइ हूं। सफलता हासिल करने के लिये आपको दूसरों का शोर सुनना बंद करना पड़ता है। आपको ऐसे लोगों की बात सुननी चाहिए जो आपके बारे में सोचते हैं। उन्होंने भूत की पूजा को लेकर कहा कि “नहीं मैं किसी शैतान की पूजा नहीं करती हैं और ये खबर एकदम झूठी है।”

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

जल्द कई प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी प्रियंका

2000 में मिस इंडिया और फिर मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने फिल्म ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। प्रियंका ने निक जोनस से 2018 में शादी की थी। इसके बाद वह विदेश में बस गईं। प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल