Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने यूक्रेनी रिफ्यूजी बच्चों से मिलकर लिखा खास संदेश

Date:

Priyanka Chopra: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस रूस-यूक्रेन से युद्ध से प्रभावित बच्चों से मिलने पोलैंड देश पहुंची हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने शरणार्थियों बच्चों के साथ बिताए हुआ यादों को तस्वरों के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रिफ्यूजी बच्चों से मिलने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध में काफी सारे यूक्रेन के बच्चे बेघर हो गए थे। इन बच्चों को सिर पर माता-पिता का साया नहीं है, अभी ये बच्चे रिफ्यूजी कैंप में रह रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस उन रिफ्यूजी कैंप में पहुंची और बच्चों से मिलकर जिंदगी के कुछ पलों को उनके साथ बिताया और उनका दर्द बाटा। इस खास मुलाकात की उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दिख रहा है। कि बच्चे एक्ट्रेस को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। साथ साथ एक्ट्रेस बच्चों के मस्ती करते, खेलते कूदते दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

तस्वीरें शेयर करते हुए कही ये बातें

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए काफी लंबे चौड़ा कैप्शन लिखा, “इस मिशन पर जिन बच्चों से मैं मिलने पहुंची, उन्हें कला के साथ काम करना बहुत पसंद है.  उन्होंने अपनी जर्नी के दौरान कहा था कि, ‘युद्ध के कई सारे घाव हैं, जो कि नजर  नहीं आते हैं और आमतौर पर आप उन्हें न्यूज में भी नहीं देखते हैं”।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related