Homeएंटरटेनमेंटकटरीना कैफ के हाथों में रचेगी राजस्थान की खास मेहंदी, दाम जानकर...

कटरीना कैफ के हाथों में रचेगी राजस्थान की खास मेहंदी, दाम जानकर रह जाएंगे हैरान

हाल फिलहाल जहां देखो वहां कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के ही चर्चे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो शादी की सारी बुकिंग हो चुकी है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इन दोनों ही कलाकारों की सेरेमनी के लिए 7,8 और 9 दिसंबर का दिन तय किया गया है। खबरों की माने तो विक्की और कैटरीना हिंदू और कैथोलिक रिवाज से शादी करने वाले हैं। शादी को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच एक नया हैरान करने वाला तथ्य यह सामने आया है कि कटरीना कैफ के हाथों में जो मेहंदी रचने वाली है वो जोधपुर के पाली क्षेत्र से आएगी।

इस मेहंदी का नाम सोजत मेहंदी है। यह मेहंदी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर में फेमस है। जानकारी है कि यह सोजत मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर दी जाएगी।

सूरत के कलाकार तैयार करेंगे खास मेहंदी

जोधपुर से आने वाली मेहंदी को विक्की और कैटरीना का अप्रूवल भी मिल चुका है। अब सोजत के कलाकार इस मेहंदी को प्राकृतिक रूप से तैयार करने में लगे हुए हैं। बता दें कि इसमें किसी भी तरह का केमिकल प्रयोग नहीं किया जाएगा। इस मेहंदी के दाम और भी ज्यादा हैरान करने वाले हैं। सोजत के मेहंदी वेंडर ने बताया है कि कटरीना की मेहंदी 50 हजार से लेकर 1 लाख तक की कीमत पर तैयार की जाएगी। लेकिन इस मेहंदी के लिए बिजनेसमैन एक्ट्रेस से पैसे नहीं लेंगे बल्कि यह मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर देंगे।

मेहमानों को नहीं होगी फोन ले जाने की इजाजत 

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी सीक्रेट तरीके से हो रही है। शादी में कई सख्त नियम भी लागू किए जाएंगे क्योंकि विक्की और कटरीना ने एक ऐसी एजेंसी को हायर किया है, जोकि इस बात की निगरानी रखेंगे कि गेस्ट शादी में फोन लेकर ना आए और ना ही किसी तरह की वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर लीक करें। वर्क फ्रंट के बात करें तो हाल फिलहाल विकी जल्द से जल्द अपना सारा काम निपटा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारी में जुटी हुई है।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -