HomeएंटरटेनमेंटRajsi Verma Photos: OTT की बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक हैं यह हसीना,...

Rajsi Verma Photos: OTT की बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक हैं यह हसीना, ‘सरला भाभी’ से लेकर ‘चरमसुख’ तक में दिए हैं न्यूड सीन्स

Rajsi Verma Photos: ओटीटी के इस जमाने में हॉट और बोल्ड सीन्स ही डिमांड में हैं। मेकर्स भी वेब सीरीज में इंटिमेट सीन्स को खूब फिल्माते हैं। ओटीटी की पॉपुलैरिटी इतनी अधिक है कि आज हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स ओटीटी की ओर रुख कर रहे हैं। ऐसे में कुछ अभिनेत्रियां बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से तहलका मचा रही है। वेब सीरीज में काम करने के बाद कुछ हसीनाएं काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। इन हसीनाओं ने वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है और अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इन्ही नामों में से एक नाम है  ‘राजसी वर्मा’। राजसी वर्मा को सरला भाभी के नाम से जाना जाता है।

हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं राजसी

आज एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस हसीना ने ओटीटी पर ‘चरमसुख’, ‘बायोलॉजी टीचर’ और ‘पलंगतोड़ डबल धमाका’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है। इन वेब सीरीज में काम करने के बाद एक्ट्रेस काफी पॉपुलर हो गयी हैं।  उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है। वहीं इन सीरीज में काम करने के बाद यह एक्ट्रेस उल्लू ऐप की पॉपुलर फेस बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ‘चरमसुख (मॉम एंड डॉटर)’ और ‘चरमसुख सौतेला प्‍यार’ में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

राजसी के बोल्ड सीन्स को देख फैंस के छूट जाते हैं पसीने

मुंबई में जन्मी राजसी वर्मा साल 2016 में फिल्‍म ‘बेइमान लव’ में भी नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस वेब सीरीज में कई बोल्ड और इंटिमेट से तहलका मचा चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश करना बखूबी जानती हैं। राजसी के बोल्ड सीन्स को देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में ओटीटी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। राजसी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। एक्ट्रेस की आज एक फैन फॉलोविंग भी है जो उन्हें वेब सीरीज में उनके किरदार के नाम से बखूबी जानते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

- Advertisement -
Exit mobile version