- विज्ञापन -

Latest Posts

Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

Raju Srivastav: कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जिन्हें हम भुला नहीं सकते और इन्ही में से एक हैं पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव। राजू श्रीवास्तव वह नाम है जिन्होंने लोगों को हंसना सिखाया लेकिन किसे पता था कि एक दिन वह अचानक सबको रोते हुए छोड़ जाएंगे। राजू अब हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन उनकी यादें और उनकी मशहूर फिल्में हमेशा हमारे साथ होंगी। राजू श्रीवास्तव अपने कॉमेडियन अंदाज के लिए मशहूर थे और इस बात को बखूबी बयां करती हैं उनकी फिल्में। फिल्मों में उनका किरदार काफी अलग होता था जो दर्शकों को खूब पसंद आती थी। उनकी फिल्में और उनका किरदार कॉमेडी के लिए पॉपुलर है। राजू श्रीवास्तव की कुछ फिल्में ऐसी हैं जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है उनका किरदार लोगों को हमेशा याद रहेंगे।

मैंने प्यार किया

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर राजू श्रीवास्तव की बहुत छोटी भूमिका थी जहां उन्हें एक ट्रक की सफाई करते देखा जा सकता था। राजू श्रीवास्तव की छोटी सी भूमिका फिल्म को हिट करने के लिए काफी थी। इस फिल्म ने राजू श्रीवास्तव को अपनी एक अलग पहचान दिला दी। राजू श्रीवास्तव का बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘तेजाब’ से हुई थी लेकिन उन्हें लोकप्रियता इस फिल्म से मिली।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

बाजीगर

अगर आपने यह फिल्म देख रखी है तो उस सीन को याद कीजिए जहां शिल्पा शेट्टी अपने कॉलेज पहुंचती हैं। कॉलेज में तीन स्टूडेंट्स एक साथ उनके बारे में बात करते नजर आते हैं। इन स्टूडेंट्स में से एक कोई और नहीं बल्कि राजू श्रीवास्तव थे। इस फिल्म में राजू ने शिल्पा शेट्टी के कॉलेज मेट का किरदार निभाया था। इस फिल्म में राजू का किरदार काफी अलग है।

आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया

राजू श्रीवास्तव इस फिल्म में जबरदस्त रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है। 2001 में रिलीज हुई ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में गोविंदा, जूही चावला, तब्बू और जॉनी लीवर थे। राजू ने फिल्म में ‘बाबा चिन चिन चू’ नाम के गुंडे की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनका एक डायलॉग ‘मेरा नाम चिन चिन चू बाबा चिन चिन चू, कर डालूंगा तेरे को हाऊ डू यू डू’ बहुत लोकप्रिय हुआ था।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

वाह तेरा क्या कहना

2002 की फिल्म वाह में राजू श्रीवास्तव ने एक बार फिर गोविंदा के साथ सहयोग किया! तेरा क्या कहना। उन्होंने गोविंदा के चरित्र बन्ने खान के सहायकों में से एक की भूमिका निभाई।

मैं प्रेम की दीवानी हूं

राजू श्रीवास्तव ऋतिक रोशन-करीना कपूर स्टारर इस फिल्म का हिस्सा थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल