HomeएंटरटेनमेंटRaju Srivastav: दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम...

Raju Srivastav: दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, शुरू हुई अंतिम यात्रा

Raju Srivastav: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल बुधवार को निधन हो गया। 58 की उम्र में फेमस कॉमेडियन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिल्ली एम्स में भर्ती होने के बाद उनकी हालत को नाजुक बताया जा रहा था। राजू को आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। अब कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की भारी मन के साथ अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही हैं। कॉमेडियन के निधन की खबर सुनकर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है।

दिल्ली में किया जाएगा अंतिम संस्कार

मौत के बाद से ही चर्चा हो रही है कि उनका अंतिम संस्कार कहां किया जाएगा। पहले राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को कानपुर और मुंबई ले जाया जा रहा था, लेकिन फिर ऐसा नहीं हुआ। कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव को लेकर सभी के मन में विचार आया है कि उनका अंतिम संस्कार उनके होमटाउन में ही किया जाए। राजू के चाहने वालों की भी यही इच्छा थी कि उन्हें अपने गृह जिले में लाया जाए। ताकि लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकें। तमाम तरह की चर्चाओं के बाद परिवार और दोस्तों ने मिलकर दिल्ली में ही राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार का निर्णय लिया है।

नई तकनीक के साथ हुआ पोस्टमार्टम

अब राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा। राजू श्रीवास्तव के शव का पोस्टमार्टम नई तकनीक के साथ हुआ है। राजू के शव का वर्चुअल पोस्टमार्टम किया गया। दिल्ली में यह पहला वर्चुअल और ऑटोप्सी सेंटर है, जहां यह प्रक्रिया विधिवत हुई। राजू श्रीवास्तव के निधन पर कपिल शर्मा ने उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। यह तस्वीर उस समय की है जब राजू ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे और दोनों इस फोटो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए कपिल ने लिखा है कि ‘आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई’ काश एक मुलाकात और हो जाती।

Also Read: NIA Raids: केरल में करीब 50 जगहों पर NIA का छापा, PFI से जुड़े टेरर फंडिंग मामले को लेकर 100 से ज्यादा अधिकारी गिरफ्तार

अंतिम विदाई देने पहुंचे कलाकार

राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने के लिए सुनील पाल, उनके साले प्रदीप खंडेलवाल समेत तमाम करीबी सम्मिलित हुए हैं। प्रदीप करने वाले शोक जाहिर करते हुए कहा कि 14 साल पुराना संबंध है। राजू श्रीवास्तव लीजेंड है, लीजेंड रहेंगे। एहसान कुरैशी ने भी राजू श्रीवास्तव को अपना परिचित बताते हुए याद किया है। उन्होंने कहा कि जब वह अपना घर लेने वाले थे तो 5 लाख रुपए की कमी हो रही थी, तो राजू श्रीवास्तव में एक बारी में उन्हें पैसे दे दिए।

Also Read: Janhvi Kapoor Video: शॉट ड्रेस पहने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं जाह्नवी कपूर, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -