HomeएंटरटेनमेंटRakhee Gulzar: सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां अब दिखती हैं ऐसी, कभी...

Rakhee Gulzar: सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां अब दिखती हैं ऐसी, कभी थी बला की खूबसूरत

Rakhee Gulzar: 70 से 90 के दशक में एक अभिनेत्री ऐसी थी जो गर्लफ्रेंड से लेकर मां तक ​​की भूमिका में फिट बैठती थी। फैंस इस हसीना को बेहद पसंद करते थे और उनकी अदाकारी को देख कायल हो जाते थे। आपने उन्हें सैकड़ों बार परदे पर देखा होगा और शायद आप भी उनके एक फैन होंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं राखी गुलजार की। बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस राखी फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अपने दमदार किरदारों के लिए हमेशा याद की जाती हैं। कभी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर कब्जा करने वाली राखी अब बिल्कुल अलग दिखती हैं। आइये जानते हैं आखिर अब कैसी दिखती हैं राखी और इंडस्ट्री से दूर कहां रह रही हैं।

आखिर अब कहां हैं राखी

राखी ने पर्दे पर कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिनमें ‘शर्मीली’, ‘कस्मे वड़े’, ‘त्रिशूल’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘दसरा आदमी’, ‘जुर्माना’, ‘करण-अर्जुन’, ‘बाजीगर’ शामिल हैं। कई सुपरहिट देने के बाद एक्ट्रेस गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। राखी मुंबई के पास पनवेल में अकेले अपने फार्महाउस में रहती हैं। राखी जानवरों को पालने की शौक़ीन हैं। वह कई जानवरों को पालती हैं और उनका देखभाल करती हैं। एक्ट्रेस सब्जियां उगाकर और किताबें पढ़कर जिंदगी बिता रही हैं।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

उथल-पुथल से भरी रही है निजी जिंदगी

राखी का ऑन-स्क्रीन करियर शानदार रहा लेकिन उनकी निजी जिंदगी उथल-पुथल से भरी रही। राखी ने 16 साल की उम्र में बंगाली फिल्म निर्देशक और पत्रकार अजय बिस्वास से शादी कर ली थी। बहुत लाड़-प्यार में पली-बढ़ी राखी को अजय बिस्वास के घर का माहौल पसंद नहीं आया और शादी के दो साल बाद उनका तलाक हो गया। अजय से तलाक लेने के बाद राखी की जिंदगी में असली संघर्ष शुरू हो गया। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद राखी की मुलाकात गुलजार से हुई। गुलजार उन दिनों एक बड़े फिल्म लेखक थे। इस बीच, राखी और गुलजार एक फिल्म पार्टी में मिले और गुलजार को पहली नजर में राखी से प्यार हो गया।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

इस शर्त पर हुई थी राखी और गुलजार की शादी

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 1973 में शादी कर ली। शादी के बाद गुलजार ने शर्त रखी कि शादी के बाद राखी फिल्मों में काम करना बंद कर देंगी और राखी इसके लिए राजी हो गईं। वहीं बाद में गुलजार और राखी के रिश्ते में भी कुछ खटास आई और दोनों अलग हो गए। रिपोर्ट्स की माने तो राखी शायद बाद में इंडस्ट्री में काम करना चाहती थी लेकिन गुलजार को यह बात गंवारा नहीं था। काफी तकरार के बाद दोनों अलग रहने लगे लेकिन एक-दूसरे से तलाक नहीं लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -