- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनRakhi Sawant Birthday: इन कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में थी राखी...

Rakhi Sawant Birthday: इन कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में थी राखी सावंत, मीका संग KISS को लेकर भी हो चुका है बवाल

- Advertisement -spot_img

Rakhi Sawant Birthday: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। उनके बर्थडे पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दे रहे हैं। साथ ही, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। वो बिजनेस मैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस ज्यादातर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती है। चाहे उसका कोई भी अंजाम हो।  बता दें कि राखी सावंत का असली नाम नीरू भेड़ा है। उन्होंने इंडस्ट्री में आने से पहले नाम बदल लिया था। वहीं आज हम एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर उनके सबसे चर्चित कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे।

मीका सिंह संग किस के बाद चर्चा में आई थी राखी

राखी सावंत और मीका सिंह के किस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि साल 2006 में मीका ने अपने जन्मदिन के पार्टी के दौरान राखी को किस किया था। इसके बाद राखी ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में मीका ने कहा था कि राखी ने पहले उन्हें किस किया था।

सुशांत की मौत के बाद राखी ने दिया था बयान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड पर काफी निशाना साधा गया था। इसी दौरान राखी खुलकर बॉलीवुड का सपोर्ट करती नजर आई थी और उनका एक पोस्ट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत उनके सपनों में आया थे और वो एक नए जीवन के रूप में जन्म लेगे।

राखी ने बताया पूरे भारत को गटर

कुछ दिनों पहले ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का  नाम सामने आया था। हालांकि अभी उनके खिलाफ जांच चल रही है। इसी दौरान राखी ने सवाल किया था कि सेलिब्रिटी और उनके बच्चों को निशाना क्यों बनाया जा रहा है। वहीं कंगना रनौत के बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि “बॉलीवुड ही नहीं, पूरा भारत एक गटर है, क्योंकि सितारे के साथ आम आदमी भी शराब और ड्रग्स लेते हैं”।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

शर्लिन के खिलाफ कराया मानहानि का केस

साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने थाने में केस दर्ज करना पहुंची थी, लेकिन उनका केस दर्ज नहीं हुआ था। इस पर उन्होंने मीडिया के सामने साजिद पर कई आरोप लगाए थे। इसके बाद राखी ने साजिद का सपोर्ट करते हुए शर्लिन की बातों का जवाब दिया था, जिसके बाद दोनों की जुबानी जंग छड़ गई थी और राखी ने शर्लिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img