Rakhi Sawant Boyfriend: कंट्रोवर्सियल ड्रामा क्वीन राखी सावंत पति रितेश से अलग होने के बाद बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने में पीछे नहीं रहते हैं। कुछ हफ्ते पहले राखी ने खुलासा किया कि आदिल एक अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आदिल ने खुलासा किया कि उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म मिली है, जो जनवरी 2023 में शुरू होगी। आदिल ने आगे कहा कि वह अगले साल दो फिल्मों में दिखेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोलर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं।

हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं आदिल

वीडियो में आदिल ने कहा कि वह अपनी हॉलीवुड फिल्म का शेड्यूल जनवरी में शुरू करेंगे और अप्रैल तक इसे पूरा कर लेंगे। इसे एक्सक्लूसिव जानकारी बताते हुए उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि दर्शक उन्हें अगले साल दो फिल्मों में देखेंगे।

ये भी पढ़ें: MALAIKA ARORA PHOTOS: नेट ड्रेस में मलाइका को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा – ‘अरे वाह मच्छर जाली ही लपेट ली’

आदिल का वीडियो देख यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “ये तो राखी का भी अब्बा निकला।” एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “नहीं मतलब अब जाके संगत का असर होने लगा है यानी बॉलीवुड क्वीन को राखी बोलती है अपने आपको और ये इतना पागल हो गया की सीधा हॉलीवुड।” एक और यूजर ने कहा, “हॉलीवुड के इतने बुरे दिन आ गए।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

आखिर कौन हैं राखी के बॉयफ्रेंड आदिल

आदिल खान मैसूर के रहने वाले एक बिजनेसमैन हैं। पति रितेश से तलाक के बाद राखी के लिए वह लगातार सपोर्ट करते रहे हैं। कई लोगों ने दावा किया कि राखी और आदिल का रिश्ता नकली है। दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री और जुगलबंदी फैंस को खूब पसंद है। सोशल मीडिया पर आदिल अक्सर राखी के साथ दिखाई देते हैं। अभी हाल ही में राखी के बर्थडे पर आदिल ने उन्हें आईफोन गिफ्ट किया था जिसका कवर गोल्ड का था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version