Home मनोरंजन फातिमा बीबी बन उमराह करने पहुँच गईं Rakhi Sawant, वीडियो देख फैंस...

फातिमा बीबी बन उमराह करने पहुँच गईं Rakhi Sawant, वीडियो देख फैंस बोले- ‘कुछ तो शर्म करो’

हाल ही में एक वीडियो को लेकर राखी एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। इसमें एक्ट्रेस मक्का मदीना में नजर आ रही हैं, खबरों के मुताबिक वो उमराह करने के लिए वहां पहुंची हैं

0
Rakhi Sawant Umrah:
Rakhi Sawant Umrah:

Rakhi Sawant Umrah: बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर जानी जाने वाली राखी सावंत अक्सर विवादों में फंसी रहती हैं. पिछले दिनों अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं अब एक वीडियो को लेकर राखी एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। इसमें एक्ट्रेस मक्का मदीना में नजर आ रही हैं, खबरों के मुताबिक वो उमराह करने के लिए वहां पहुंची हैं। इस बीच उनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उमराह करने पहुंची राखी

दरअसल एक्ट्रेस राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के साथ शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था जिसके बाद अब कंट्रोवर्शियल क्वीन उमराह करने के लिए मक्का पहुंच गई हैं. उनका यह वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अदाकारा काला बुर्खा पहने हुए नजर आ रहीं हैं। इस बीच उन्हें चारों तरफ से उनके फैंस ने घेरे हुए दिखाई दिए, जोकि उनके साथ सेल्फी की खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने फैंस से राखी ने कुछ ऐसा कह दिया जोकि अब तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

फातिमा नाम सुनकर बौखलाए यूजर्स

यहां आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी अपने फैंस से खुद का नाम फातिमा बताया, जिसे लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें फातिमा कहकर बुलाते हुए भी दिखाई दे रहें है। राखी सावंत का ये लेटेस्ट वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है. वहीं एक अन्य वीडियो में राखी बुर्खा पहने अल्लाह से दुआ मांगती हुई भी दिख रही हैं जिसे उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया है. इसे लेकर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

राखी हो गई ट्रोल

एक्ट्रेस राखी सावंत के वीडियो पर फैंस के मिले जुले कमेंट्स देखने को मिले, जहां एक ओर यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख तो वहीं दूसरी ओर ट्रॉल्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा कि ‘सरकार न जाने कैसे-कैसे लोगों को हज के लिए अलाउ कर देती है’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने ‘कुछ तो शर्म करो’ लिखा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version