Home मनोरंजन ब्रेन ट्यूमर के चलते Rakhi Sawant की मां का निधन, टाटा मेमोरियल...

ब्रेन ट्यूमर के चलते Rakhi Sawant की मां का निधन, टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में ली अंतिम सांस

0

Rakhi Sawant mother died: बॉलीवुड की हीरोइन राखी सावंत की मां का निधन हो गया। राखी की मां काफी समय से बीमार चल रही थी । आपको बता दें कि उनकी मां का आज रात करीब 8:32 पर निधन हुआ है। इस बात की जानकारी राखी के पति आदिल खान दुरानी ने दी है। राखी बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। अभी कुछ समय पहले से एक्ट्रेस की मां जया सावंत ब्रेन ट्यूमर की वजह से है टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं।

बिग बॉस मराठी में भी दिखाई दी राखी सावंत

आपको बता दें कि राखी सावंत कुछ समय पहले बिग बॉस मराठी में भी दिखाई दी थी। इस शो में उन्होंने अपने मां की तबियत के बारे में भी जानकारी दी थी । शो से निकलने के बाद राखी अपने मां से मिलने हॉस्पिटल गई थी । इसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने मां के तबियत की जानकारी भी दी थी। राखी सावन अपने मां से मिलने के बाद भावुक हो गई थी और उनके आंखों से आंसू भी निकल रहे थे ।

ये भी पढ़ेंः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

सुर्खियों में रहना है राखी का काम

राखी सावंत किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से शादी करके सबको चौंका दिया था। वहीं राखी के शादी की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहें हैं । मां जया के निधन से राखी सावंत और उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

ये भी पढ़ेंः एशिया के सबसे अमीर Gautam Adani पर Hindenburg Research ने फोड़ा धोखाधड़ी का बम, जानें क्या है पूरा मामला

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version