HomeएंटरटेनमेंटRaksha Bandhan:'रक्षाबंधन' के मेकर्स पर लगा इल्जाम, पाकिस्तान फिल्म की बताया कॉपी

Raksha Bandhan:’रक्षाबंधन’ के मेकर्स पर लगा इल्जाम, पाकिस्तान फिल्म की बताया कॉपी

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह फिल्म पाकिस्तानी फिल्म ‘लोड वेडिंग’ की कॉपी है। पाकिस्तान सुपरस्टार फहद मुस्तफा और महविश हयात स्टारर फिल्म ‘लोड वेडिंग’ की कहानी भी काफी हद तक अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ से मिलती जुलती है। लोड वेडिंग में सदह के किरदार को अपनी प्रेमिका से शादी करने का मौका नहीं मिलता। क्योंकि उसकी बहन की शादी अटकी हुई हैं। इसके अलावा और भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पाकिस्तान फिल्म की बताया कॉपी

अब अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर भी पाकिस्तान की फिल्म से मैच खाता है। ‘Raksha Bandhan‘ पर पाकिस्तानी फिल्म के कॉपी होने का आरोप लगाया गया है। इस फिल्म की कहानी एक भाई पर आधारित है जो अपनी बहन से प्यार करता है और उसकी शादी की सारी जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेता है। इसी वजह से भाई की खुद की शादी अटक जाती है। सोशल मीडिया यूजर्स ने रक्षाबंधन और लोड वेडिंग के ट्रेलर और पोस्टर को शेयर कर दावा किया। उनका कहना है कि यह दोनों फिल्में एक जैसी हैं।

ये भी पढ़ें– Bhojpuri Sexy Video: Rani Chatterjee की नई वीडियो ने फैंस के छुड़ाए पसीनें

मेकर्स पर लगाए इल्जाम

2019 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म लोड वेडिंग को कॉपी कर ‘रक्षाबंधन’ बनाने के लिए मेकर्स पर इल्जाम लगाया गया है। फिल्म के सेम कंटेंट को देखते हुए पाकिस्तान के कई यूजर्स नाराज दिखे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इन फिल्म का ट्रेलर देखकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडणेकर मुख्य किरदार में नजर आई हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी

11 अगस्त को रक्षाबंधन के खास मौके पर भाई बहन की कहानी को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि के साथ-साथ सादिया खतीजा, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहेज मीन कौर संग अन्य स्टार्स है। साथ ही इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -