- विज्ञापन -

Latest Posts

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए आलिया भट्ट ने बताया अर्थ, शेयर की खास पोस्ट

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। आलिया भट्ट ने एक नन्ही परी को जन्म दिया। कपल ने अपनी बेटी के नाम का ऐलान किया। जिसके बाद सभी सोशल मीडिया यूजर्स खुश नजर आए हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक प्यारी सी पोस्ट भी साझा की हैं। जिसमें दोनों अपनी बेटी को हाथों में थामे हुए नजर आए हैं। इस समय दोनों अपनी प्यारी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए हैं। आलिया भट्ट ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बेटी के नाम का खुलासा किया है। इस नाम के साथ-साथ अर्थ भी बताया गया है।

बेटी के नाम का खुलासा किया

आलिया ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में दीवार पर एक यूनिफॉर्म लगाई है जिसमें ‘राहा’ लिखा हुआ है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “राहा नाम (उसकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) का अर्थ है। अपने शुद्धतम रूप में, दिव्य मार्ग का अर्थ है। स्वाहिली में वह खुशी है। संस्कृत में राहा एक कुल है। बांग्ला में आराम, राहत अरबी में शांति। इसका मतलब खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। उसके नाम के अनुरूप पहले पल में हमने उसे पकड़ लिया, हमने यह भी महसूस किया। धन्यवाद राहा, हमारे परिवार को जीवन में लाने के लिए। ऐसा लगता है जैसे हमारा जीवन अभी शुरु हुई हुआ है।”

Also Read- Water In Winter: सर्दियों में इस तरह पूरी करें पानी की कमी, नहीं तो हो सकते है डिहाइड्रेशन का शिकार

आलिया और रणवीर निभा रहे अपनी जिम्मेदारी

आलिया भट्ट की इस पोस्ट से पता लगता है कि अपनी बेटी के साथ में काफी खुश है। इसके साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी नन्ही परी के आगमन से खुशियों में डूब चुका है। बता दें कि 6 नवंबर 2022 को राह का जन्म हुआ। इसके बाद से ही दोनों स्टार कपल अपनी जिंदगी की नई जिम्मेदारियों को निभाने में लगे हुए हैं। आलिया भट्ट भी फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी बेटी पर ध्यान दें रही है। वहीं रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगे।

Also Read- Cyber Crime: साइबर ठगों ने आपके बैंक अकाउंट को खाली करने का निकाला नया तरीका, NCIB ने किया खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल