HomeएंटरटेनमेंटAlia Bhatt: शादी का 1 महीना पूरा होते ही आलिया ने की...

Alia Bhatt: शादी का 1 महीना पूरा होते ही आलिया ने की दिलकश तस्वीरें शेयर, फैंस के उड़े होश

Alia Bhatt: पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी मुंबई के वास्तु भवन में हुई, जहां आलिया और रणबीर दोनों के पास अलग-अलग अपार्टमेंट हैं। 14 मई को इस जोड़े ने अपनी शादी का एक महीना मनाया। इस अवसर पर, आलिया ने पति रणबीर के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि, आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी और शादी के बाद के समारोहों की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में दोनों लवबर्ड्स मुस्कुरा रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को बैलून, डांसिंग और केक इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

पहली तस्वीर में, जो उनकी शादी के बाद के जश्न की है, दोनों एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। अगली तस्वीर में, जो उनके वेडिंग रिसेप्शन की है, रणबीर आलिया को हग दे रहे हैं। और, वे अगले एक में मुस्कान हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि, हमने शादी कर ली है। दोनों की तस्वीरें प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही हैं। फैंस इन पर जमकर बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें Astro Tips: घर में इस पौधे को लगाने से कभी नहीं आएगी आर्थिक तंगी, जानिए लाभ

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होगी। आलिया और रणबीर के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही लिया भट्ट इन दिनों करण जौहर, धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और जया बच्चन की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करती दिखाई देंगी। वहीं रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिलहाल कपल इन दिनों खूब काम कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -