Homeएंटरटेनमेंटनए लुक से चर्चाओं में आई रानी चटर्जी, बोल्ड पोज देते हुए...

नए लुक से चर्चाओं में आई रानी चटर्जी, बोल्ड पोज देते हुए लग रही हॉट

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी बोल्ड अदाओं और अदाकारी के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती है। रानी अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में रहती है। कुछ समय पहले रानी का जिम लुक भी काफी चर्चा में बना हुआ था। रानी ने अपने वर्कआउट की वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। अब रानी चटर्जी ने अपने लेटेस्ट लुक की फोटो शेयर की है।

व्हाइट आउटफिट में फोटोज

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर व्हाइट आउटफिट में फोटोज पोस्ट की हैं। जिनमें वह ग्लैमरस लुक देते हुए नजर आए हैं। इन फोटोज के कैप्शन में लिखा हुआ है सात रंग के सपनों में। रानी चटर्जी की शॉर्ट टॉप और ऊपर से जैकेट काफी पसंद की जा रही है। वहीं उसी कलर की शॉर्ट पैंट पहनकर रानी चटर्जी का फोटो शूट देखने लायक है। इन फोटोस को सोशल मीडिया फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।अब इन तस्वीरों में रानी अपना लव स्टेटस बता रही हैं। चूंकि ये एक कलरफुल आटफिट्स हैं, इसलिए रानी चटर्जी ने इन तस्वीरों को रंगों भरा कैप्शन भी दिया है

बोल्ड लुक दिखाई दिया

इस व्हाइट आउटफिट में रानी चटर्जी ने अपनी जैकेट की चैन भी खुली हुई है। जिस कारण उनका बोल्ड लुक भी दिखाई दिया है। रानी चटर्जी ने मिनिमल मेकअप और पोनी टेल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के शूज भी कैरी किए हैं। उनकी इस फोटो पर फैंस भी जबरदस्त कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है कि आप धूप में क्यों खड़ी हो। वही दूसरे यूजर ने लिखा है ब्यूटीफुल रानी चटर्जी।

यह भी पढ़े : शुरु हुआ कांग्रेस का तीन दिन का चिंतन शिविर, क्या बदलेगी पार्टी की किस्मत?

रानी चटर्जी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म “ससुरा बड़ा पैसा वाला” से की है। उनकी यह फिल्म हिट भी रही। इसके अलावा उन्हें कई अवार्ड मिले। कहा जाता है कि रानी चटर्जी में वह सहालियत है कि वे अपनी फिल्म अपने दम पर हिट करा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -