Homeएंटरटेनमेंटरानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म बंटी और बबली -2...

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी फिल्म बंटी और बबली -2 को प्रमोट करने पहुंचे केबीसी के सेट पर

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली -2 शुक्रवार 19 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही एक्टर फिलहाल अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं, इसी दौरान वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती-मजाक किया।

शो में अमिताभ बच्चन रानी मुखर्जी से पूछते हैं कि आप केबीसी में किस तरह की तैयारी कर के आए हैं। इस सवाल पर रानी मुखर्जी ने जवाब दिया कि मैं आपकी फैन रह चुकी हूं तो मैं आपकी फैन हूं, आप जो भी करते हैं मैं उसमे आपकी फैन हूं। इसके बाद सैफ कहते है कि रानी आपसे कुछ खास मदद की उम्मीद कर रही हैं।

Kaun Banega Crorepati 13: Saif Ali Khan and Rani Mukerji to reveal their  special connect with Kolkata and how much they adore Bengali dishes - Times  of India

यह भी पढ़े- फ्लिपकार्ट पर मोबाइल्स बोनांजा सेल में एप्पल से लेकर वीवो तक हर एक मोबाइल पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

अमिताभ बच्चन हंसकर कहते है फिर क्या खेल वेल बंद कर दे, इसपर रानी कहती हैं कि यह सबसे उचित होगा आप चैरिटी का सारा पैसा हमें दे दीजिएगा, हम यहां से फौरन निकल जाएंगे। सैफ ने कहा कितने पैसे चाहिए आपको रानी ने कहा जितना आप दे दें। सैफ और रानी की बाते सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि ” ठेंगा देंगे आपको पैसा चाहिए तो यहां खेलना पड़ेगा आपको”, अमिताभ का यह जवाब सुनकर सब हंस पड़े और खेले आगे बढ़ा।

Rani said in the KBC show - forget whether brushed in the morning or not,  Saif also told a special secret

शो के दौरान तीनों एक्टर्स ने काफी सारी बाते की, अमिताभ ने पूछा की आप दोनों एक दूसरे के साथ करीब 12 साल बाद काम कर रहें हैं तो आपने एक-दूसरे में कैसे बदलाव देखे। इस सवाल का जवाब देते हुए रानी ने कहा कि ‘हम तुम’ फिल्म के दौरान सैफ बच्चे जैसे थे, लेकिन पिछले 12 सालों में वह बहुत परिपक्व व्यक्ति बन गए हैं जो एक अच्छी बात है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -