HomeएंटरटेनमेंटRashmika Mandanna: बॉलीवुड डेब्यू करने के पीछे रश्मिका मंदाना ने बताई वजह,...

Rashmika Mandanna: बॉलीवुड डेब्यू करने के पीछे रश्मिका मंदाना ने बताई वजह, ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने एक्टिंग के जरिए पूरी दुनिया में पहचान बना ली है। साउथ इंडस्ट्री में धूम मचाने के बाद अब रश्मिका अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ से अपना पहला डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता अहम रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रश्मिका मंदाना दिल्ली आई हुई थी, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की।

फैंस के लिए चुना बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उनके बॉलीवुड में कदम रखने के पीछे उनके फैंस है। अपने फैंस की इच्छा पूरी करने के लिए उन्होंने बॉलीवुड चुना है। उन्होंने कहा कि मैंने ऑडियंस की वजह से हिंदी स्क्रिप्ट सुनना शुरू किया था। क्योंकि वह चाहते थे कि मैं यहां आकर फिल्म करू, हम तुम्हारा काम देखना चाहते हैं। इसी बीच पुष्पा और उसके अच्छे रिस्पांस के बाद अब मैं ‘गुडबाय’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू शुरू कर रही हूँ।

Also Read: Palak Tiwari Photos: बेहद खूबसूरत अंदाज में बप्पा की पूजा करती नजर आईं पलक तिवारी, तस्वीरें वायरल  

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘गुडबाय’ की बात करें तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन रश्मिका के पिता और नीना गुप्ता मां के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रवेश गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और अभिषेक खान भी नजर आने वाले हैं। 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म के ट्रेलर में छोटी सी कहानी दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसे और भी पसंद कर रहे हैं।

Also Read: Karwa Chauth 2022: करवाचौथ के दिन इस समय निकलेगा चांद, जानें क्या है शुभ मुहूर्त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -