- विज्ञापन -

Latest Posts

Rashmika Mandanna Video: फिल्म ‘गुड बॉय’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं रश्मिका मंदाना, कॉलेज के बच्चों संग किया जमकर डांस

Rashmika Mandanna Video: साउथ की अदाकारा रश्मिका मंदाना आजकल अपनी फिल्म गुड बॉय को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में है। वो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है ये फिल्म सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। कभी रियलिटी शोज में, कभी एक दूसरे शहरों में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर पहुंचीं हुई हैं।

फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं रश्मिका

रश्मिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है वो जयपुर एक कॉलेज में पहुंचीं हुई, जिसमें वो बच्चों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर डांस कर रही है। वीडियो में चारों तरफ स्टूडेंट दिखाई दे रहे है। साथ ही, एक्ट्रेस को अपने बीच पाकर स्टूडेंट बहुत ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं। रश्मिका के लुक की बात करें तो वो कैजुअल लुक में दिखाई दे रही है और बहुत प्यारी लग रही हैं। अभी तक इस वीडियो पर 8 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और कमेंटों की बारिश हो रही हैं।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

रश्मिका के वर्क फ्रंट

रश्मिका वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका के पास एनिमल है, जिसमें रणबीर कपूर सह-कलाकार हैं। उनके हाथ  में ‘पुष्पा’ का सीक्वल भी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ और विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’ है। रश्मिका ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल