HomeएंटरटेनमेंटRichest Khan: बालीवुड़ के तीनों खान में कौन है सबसे ज्यादा दौलतमंद

Richest Khan: बालीवुड़ के तीनों खान में कौन है सबसे ज्यादा दौलतमंद

Richest Khan: बालीवुड़ की बात करें तो सबसे पहले हमारा ध्यान फिल्म स्टार्स की लेविस लाईफ की तरफ जाता है यह जानकर आप आश्चर्य में पड़ जायेंगे कि बालीवुड़ स्टार एक दिन में करोड़ों रुपये कमाते है। स्टार्स की कमाई के कई स्रोत होते है। जैसे फिल्म और कमर्शियल एड़ के जरिये। एक एड़ से स्टार करोड़ो रुपये कमाते है। ये उस स्टार की पापुलेरिटी पर निर्भर करता है। जानते है कि तीनों खान में सबसे ज्यादा दौलत किसके पास है?

आमिर खान

मिस्टर परफेक्निस्ट या कहें आमिर खान की बात करें तो आमिर खान की फिल्म लम्बे समय के बाद पर्दे पर नजर आती हें। लेकिन आमिर खान की मूवी कमाई के मामले में सबसे आगे रहती है। आमिर खान तीनों खानों में सबसे कम कमाई करने वाले स्टार है। आमिर खान जिनकी कुल कमाई लगभग 1800 करोड़ है। जिसे आमिर खान ने फिल्मों और विज्ञापन से कमाया है।

सलमान खान

सलमान खान की कमाई भी फिल्मों और विज्ञापन के जरिये ही होती है। लेकिन आमिर से इतर सलमान खान साल में दो से तीन फिल्म देते आ रहे थे। उन्हे विज्ञापन भी आमिर खान के मुकाबले ज्यादा ऑफर होते है। लिहाजा सलमान खान की सम्पत्ति के बारे में कहा जाता है। कि इनके पास लगभग 3 हजार करोड़ रुपये की सम्पत्ति है।   

ये भी पढ़ें: Hina Khan Photos: सिंपल लुक में हिना खान दिख रही हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों पर अटक जाएंगी नजरें  

शाहरुख खान

शाहरुख खान की कुल सम्पत्ति के बारे में बता दें, शाहरुख खान के पास तीनों खान में सबसे ज्यादा सम्पत्ति है। इनके पास कमाई करने के कई स्रोत मौजूद है। इनका रेड़ चिली नाम से अपना प्रोड़क्शन हाऊस है। साथ ही इन्हे विज्ञापन भी अधिक मिलते है। ये एक साल में 300 करोड़ रुपये कमाने वाले स्टार है। शाहरुख खान की कुल सम्पत्ति लगभग 5067 करोड़ रुपये है। शाहरुख खान एक फिल्म के जरिये औसतन 25 करोड़ रुपये कमाते लेते है।

ये भी पढ़ें: Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -