HomeViral खबरRitesh Pandey के नए गाने ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग,...

Ritesh Pandey के नए गाने ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, ‘कच्ची कली कच्ची शराब’ का Video वायरल

रितेश पांडे का गाना 'कच्ची कली कच्ची शराब' (Kachi Kali Kachi Sharab) रिलीज होने के साथ हीं, सोशल मीडिया की सनसनी बन गया है. दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

रितेश पांडे (Ritesh Pandey)ने भोजपुरी इंडस्ट्री में आपनी आवाज के दमपर बड़ा मुकाम हासिल किया है. अभिनय के क्षेत्र में भी रितेश पांडेय का कोई जोड़ नही है, इसके कारण रितेश पांडे हमेशा फैंस की पहली पसंद बने हुए हैं. हाल ही में रितेश पांडे का गाना ‘कच्ची कली कच्ची शराब’ (Kachi Kali Kachi Sharab) रिलीज होने के साथ हीं, सोशल मीडिया की सनसनी बन गया है. दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के चॉकलेटी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना ‘पियवा से पहीले हमार रहलू’ ने जिस तरह से धूम मचाई थी. उसी तरह ‘कच्ची कली कच्ची शराब’ (Kachi Kali Kachi Sharab) भी छाया हुआ है. इस गाने को DRS Records के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

फिलहाल इस गाने को 490,719 से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. इसके अलावा 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

रितेश पांडे के इस गाने का वीडियो इतना शानदार है कि आप कायल हो जाएंगे. रितेश पांडे अक्सर अपने गाने के वीडियो में नया प्रयोग करते हैं, जिसका नमूना इस वीडियो में दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशी की खबर, अगले साल खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड का 5वां टेस्ट

‘कच्ची कली कच्ची शराब’ (Kachi Kali Kachi Sharab) गाने को रितेश पांडे ने आवाज दी है और बोल Ajay Vishwkarma के हैं. इस गाने का संगीत A.k Pandey दिया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -