Home मनोरंजन Riti Riwaj Web Series on ULLU: इस हसीना ने Love Festival में...

Riti Riwaj Web Series on ULLU: इस हसीना ने Love Festival में मचा दी तबाही, बोल्ड सीन्स आंखों को बंद करने पर कर देगी मजबूर

0

Riti Riwaj Web Series on ULLU: उल्लू फिलहाल सबसे चर्चित प्लेटफार्म में से एक है। लोगों के बीच यह प्लेटफार्म इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इसपर बोल्डनेस का पूरा तड़का लगाया जाता है। उल्लू पर कई वेब सीरीज रिलीज हुई हैं जो दर्शकों के बीच खूब तबाही मचाई है और इसी में से एक नाम है ‘रीति रिवाज’। इस वेब सीरीज ने बोल्ड कहानियों से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अगर आप बोल्डनेस किस कदर हावी हो सकता है यह जानना चाहते हैं तोइस वेब सीरीज को जरूर देखिए। आज हम इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट यानी लव फेस्टिवल की बात कर रहे हैं जिसकी कहानी काफी अलग है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की अलग और बोल्ड कहानी

‘लव फेस्टिवल’ की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द -गिर्द घूमती है, जो खुद को एक दिन के लिए सिंगल के रूप में टैग करती है, जो वह चाहती है। वह एक ऐसी पार्टी में जाती है, जो रिती रिवाज लव फेस्टिवल का पूरा साजिश बनाती है। पार्टी के बाद क्या होता है और उसके बाद उसकी जिंदगी कैसे बदल जाएगी यही है वेब सीरीज की कहानी। इस कहानी में एक अद्भुत परंपरा है जहां विवाहित लोगों को अपनी पसंद के अपरिचित लोगों के साथ एक रात के लिए आजादी है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग और खास है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वेब सीरीज में इन कास्ट ने मचा दी तबाही

रिती रिवाज ‘लव फेस्टिवल’ वेब सीरीज में के कलाकारों में मुख्य पात्रों में खुशी मुखर्जी और यश पंडित हैं। इस वेब सीरीज में यश जॉन का किरदार तो खुशी कल्कि के किरदार में दिख रही हैं। वहीं वेब सीरीज में सुप्रिया शुक्ला हेमा तो मानवी चुघ जाया और ललित चौधरी जैकी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स हैं जो कई हदों को पार कर दी है।

यहां देखें Video:-

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version