Homeएंटरटेनमेंटलाजपत नगर में दिखे रॉकी और रानी, फैंस दोनों की झलक देखने...

लाजपत नगर में दिखे रॉकी और रानी, फैंस दोनों की झलक देखने के लिए हो गये पागल

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की गली बॉय की सक्सेस के बाद ये बात तो सभी जानते हैं कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। दोनों स्टार्स को एक साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा जाएगा।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की गली बॉय की सक्सेस के बाद ये बात तो सभी जानते हैं कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। दोनों स्टार्स को एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आलिया और रणवीर इन दिनों दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों स्टार्स 40 दिन तक दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में शूट करेंगे। अब सेट से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके फैंस उनके लिए चीयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं रणवीर को देखकर फैंस तो पागल ही हो गये।

लाजपत नगर में दिखे रॉकी और रानी


आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को दिल्ली के लाजपत नगर में शूट करते हुए देखा गया। दोनों स्टार्स को देखकर फैंस बेकाबू को गए। फैंस जोर-जोर से रणवीर और आलिया का नाम लेने लगे। आलिया ने फैंस को हाय किया। जबकि रणवीर सिंह वहीं अपने डेशिंग लुक में फैंस से मिलते दिखे। उन्होंने रुककर फैंस को हाय किया और हाथ भी मिलाया। लुक की बात करें तो रणवीर रेड जैकेट में नजर आए। रणवीर-आलिया के अलावा फिल्म के निर्देशक करण जौहर भी दोनों के साथ नजर आए।  

यह भी पढ़े: पिता को याद कर भावुक हुए सुनील शेट्टी, बताया- सफाईकर्मी थे पिता लेकिन कभी काम पर नहीं हुए शर्मिंदा

धर्मेंद ने की थी रणवीर की तारीफ


बता दें कि करण जौहर ने जुलाई में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा की थी। फिल्म में इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल यानी 2022 तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। हालांकि अभी तक रिलीज की डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी हैं। इससे पहले मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने रणवीर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा था कि रणवीर बहुत प्यारे इंसान हैं। मुझसे जब भी मिलता है बस लिपट जाता है। वह मेरा हाथ पकड़ता है और जाने से इनकार करता है। मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं। वह बहुत प्यारा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -