HomeएंटरटेनमेंटRRR: ऑस्कर अवॉर्ड की लिस्ट में दो बार नामांकित हुई फिल्म 'RRR',...

RRR: ऑस्कर अवॉर्ड की लिस्ट में दो बार नामांकित हुई फिल्म ‘RRR’, अमेरिकी कंपनी ने जारी की लिस्ट

RRR: बॉक्स ऑफिस के साथ ही साथ दर्शकों के दिलों में धमाका करने वाली एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। इस बार इसकी वजह वैराइटी की एक रिपोर्ट है। अमेरिका मीडिया कंपनी वैराइटी ने ऑस्कर के लिए विभिन्न श्रेणियों में नामांकित होने वाली फिल्मों की लिस्ट जारी की है और इस सूची में एक नहीं बल्कि दो जगह ‘आरआरआर’ का नाम शामिल है। इस खबर के सामने आने के बाद से ट्विटर पर ‘आरआरआर’ ट्रेड कर रहा है। इसके साथ ही रामचरण और जूनियर एनटीआर के फैंस भी काफी खुश हुए हैं।

ऑस्कर अवॉर्ड मिलने की बहुत ज्यादा संभावना

डायरेक्टर राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने की बहुत ज्यादा संभावना है। दो कैटिगरीज में नॉमिनेट हुई फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘दोस्ती’ के लिए बेस्ट ओरिजिनल सोंग की कैटेगरी में नॉमिनेट किया जाएगा। इस गाने को एमएम कीरावनी ने क्रिएट किया था और हेमचंद्र ने इस गाने को लिखा था। इस गाने में रामचरण और जूनियर एनटीआर द्वारा निभाए गए फिल्म के लीड कैरेक्टर की दोस्ती को दिखाया गया है।

Also Read: Nick Jonas ने मनाया अपना 30वां बर्थडे, तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मेरी को गोद में उठाई हुई नजर आईं

लिस्ट में शामिल नाम

इस लिस्ट में कई और भी शामिल है। जिनमें ‘दिस इज लाइफ’फ्रॉम एवरी थिंग एवरी व्हेयर ऑल एट वन्स, ‘होली म्यू हैंड’ टॉप गन: मेवरिक और टर्निंग रेड से यू लाइक यू हैं। RRR को निर्देशक सैंटियागो मित्रे की अर्जेंटीना 1985, एलेजांद्रो गोंजालेज इनारितु की बार्डो, लुकास ढोंट्स क्लोज और अली अब्बासी की होली स्पाइडर के साथ ‘बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म’ के लिए नॉमिनेट होने की भी भविष्यवाणी की गई है।

Also Read: Tips and Tricks: चंद सेकेंड में लोगों को कर सकेंगे इम्प्रेस, अगर अपनाएंगे ये ट्रिक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -