Home मनोरंजन Rubina Dilaik ने ट्रेडिंग सॉन्ग पर अलग स्टाइल में लचकाई कमर, क्या...

Rubina Dilaik ने ट्रेडिंग सॉन्ग पर अलग स्टाइल में लचकाई कमर, क्या बेबी बंप को छिपाने की कर रही कोशिश

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रेंडिंग सॉन्ग पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान वह कुछ ऐसा कर रही है जिसके बाद लोगों का कहना है कि वह बेबी बंप को छुपाने के लिए यह हरकत करती हुई दिखाई दी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो चर्चा में है और फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

0
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टीवी की पापुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले कुछ समय से प्रेगनेंसी रयूमर्स को लेकर काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली है। बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके बेबी बंप को देखा गया लेकिन इस बारे में फिलहाल रुबीना दिलैक या अभिनव शुक्ला की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पिछले कुछ समय से रुबीना अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लाइमलाइट में है। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर रुबीना ने खुद शेयर किया है।

वायरल सॉन्ग पर रुबीना ने किया फैंस को इंप्रेस

रुबीना दिलैक इस वीडियो में वायरल सॉन्ग पर ट्रेडिंग रील्स बनाती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस क्रॉप टी-शर्ट और जींस में अपने परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है लेकिन उनके इस डांस को देख लोग हैरान रह गए। हालांकि बैक साइड से बने इस वीडियो में रुबीना का बेबी बंप तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन लोग इस वीडियो को देख हैरान रह गए। इस वीडियो में एक्ट्रेस किसी होटल के कमरे में पॉपुलर सॉन्ग डेम तू कोसिटा गाने पर ठुमके दिखा कर फैंस को इंप्रेस कर रही है।

वीडियो देख यूजर्स हुए कंफ्यूज

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कंफ्यूज हैं। वहीं कुछ लोग प्रेगनेंसी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है की बेबी बंप को छिपाने के लिए रुबीना बैक साइड डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं एक और यूजर का कहना है कि आप लोगों को कंफ्यूज कर रही कि आप प्रेग्नेंट है या नहीं।

क्या पहले बच्चे के स्वागत में जुटीं रुबीना

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले रुबीना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। वहीं कहा जा रहा है कि अभिनव शुक्ला के साथ वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को लेकर यह भी खबर सामने आई कि वह 4 महीने की प्रेग्नेंट है। हालांकि इस खबर को पहले रुबीना दिलैक खारिज कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version