Home मनोरंजन जल्द दुल्हनिया बनेंगी Rubina Dilaik की बहन, हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों में...

जल्द दुल्हनिया बनेंगी Rubina Dilaik की बहन, हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों में हुस्न की परी नजर आई ज्योतिका

0

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बॉयफ्रेंड रजत शर्मा संग तस्वीरें शेयर करती हैं। कुछ समय पहले दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें सामने आई थी और अब कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। खूबसूरती से इंडस्ट्री में कब्जा करने वाली रुबीना की बहन भी किसी मामले में उनसे कम नहीं है। सोशल मीडिया पर फिलहाल ये तस्वीरें काफी चर्चा में है और फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। आइये देखते हैं हल्दी सेरेमनी की ये खास तस्वीरें।

अप्सरा नजर आ रही हैं ज्योतिका

इन तस्वीरों को ज्योतिका के अलावा रुबीना ने भी अपने इंस्टग्राम पर शेयर कर लिखा, “हल्दी हमेशा के लिए सबसे खुशनुमा होली बन गई। ज्योतिका और रजत के लिए जश्न शुरू हो गया है।” तस्वीरों में आप देख सकते हैं ज्योतिका पिंक कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस को पिंक दुपट्टे से मैच किया है। लुक को उन्होंने माथापट्टी और चूड़ियों से कम्पलीट किया है। इस दौरान ज्योतिका मिनिमल मेकअप में कहर ढा रही हैं। इस बात में कोई दोई राय नहीं है कि ज्योतिका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं ज्योतिका के होने वाले पति रजत शर्मा भी पिंक कुर्ते में अपनी दुल्हनिया को ट्यून कर रहे हैं।

मस्ती मूड में नजर आ रही हैं रुबीना

तस्वीरों में एक जबरदस्त सेलिब्रेशन की झलक साफ़ दिखाई दे रही है। ज्योतिका और रुबीना के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। इस दौरान रुबीना येलो ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। हल्दी सेरेमनी में अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। हर किसी के ऊपर सेलिब्रेशन का खुमार दिख रहा है और वे मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। हल्दी सेरेमनी की ये तस्वीरें वाकई काफी खूबसूरत है।

Exit mobile version