- विज्ञापन -

Latest Posts

Rupali Ganguly: अनुपमा के नाम से मशहूर रुपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर दी जानकारी, कहा – ‘हाथ जोड़कर मांगा था काम’

Rupali Ganguly: अनुपमा इस समय टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल बन चुका है। इस सीरियल में काम कर रही एक्ट्रेस रूपाली गांगुली आजकल “अनुपमा” के नाम से मशहूर हैं। रूपाली गांगुली ने अपने करियर की शुरुआत 22 साल पहले की थी उनका पहला सीरियल सितंबर 2000 में टेलीकास्ट हुआ था जिसका नाम था “दिल है कि मानता नहीं”। बता दें कि, रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है वह अक्सर अपने फोटोस और वीडियोस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने फैंस को लेटेस्ट अपडेट देती रहती हैं।

पहले ऑडिशन और एक्टिंग करियर दी जानकारी

हालहीं में रूपाली ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले ऑडिशन और एक्टिंग करियर की पूरी जानकारी देते हुए कई दिलचस्प चीजें बताए हैं। उनका यह नया पोस्ट वर्ल्ड टेलिविजन डे पर आधारित है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “मैं अपने पहले ऑडिशन के लिए वर्ली से अंधेरी पैदल चलकर गई थी. उस रोल को पहली बार में मैने खराब कर दिया था. इसके बाद मैंने डायरेक्टर से हाथ जोड़कर दूसरा मौका देने को कहा, वो डायरेक्टर थे राजन शाही. बहुत बार बोलने के बाद राजन सर ने मुझे दूसरा मौका दिया था. मुझे उनका चेहरा देखकर पूरा शक था कि सर को मैं पसंद नहीं आने वाली. क्योंकि रोल को सुनकर मैंने चेहरे पर जो एक्स्प्रेशन्स दिखाए थे, उन्हें देखकर वह काफी नाराज हो गए थे। जब मैंने उनसे दूसरा मौका मांगा और उन्होंने दिया भी तो उन्हें लगा था कि मेरे अंदर पोटेंशियल नहीं है. लेकिन मैंने भी साबित किया। एक के बाद एक 9 सीन्स किए और उन्हें इंप्रेस करके छोड़ा. सर, एक ऑब्सेस्ड डायरेक्टर रहे हैं. मैं एक बिगड़ी हुई लड़की, जिसे यह तक नहीं पता था कि एक्टिंग एक सीरियस बिजनेस होता है।

Also Read: Shehzada teaser: एक्शन रोल में जबरदस्त नजर आए कार्तिक आर्यन, बर्थडे पर फैंस को दी खास ट्रीट

टीवी की दुनिया में रखा दुबरा कदम

उन्होंने आगे लिखा कि,आगे लिखा, “मैंने उन्हें बहुत परेशान किया है. मैं जान चुकी थी कि सर मुझे नापसंद करने लगे हैं, लेकिन उन्होंने जब मुझे बतौर प्रोड्यूसर पार्टी में बुलाया तो मुझे समझ आया कि वह मुझे पसंद करते हैं। इसके बाद हम टच में नहीं रहे। बहुत लंबा गैप आया। राजन जी आगे बढ़ते रहे मैं अपने करियर में आगे बढ़ती रही। जब कई सालों के गैप के बाद मैंने दोबारा टीवी की दुनिया में कदम रखा तो सोचा भी नहीं था कि राजन सर के साथ ही मैं दोबारा शुरुआत करूंगी. जो मेरे पहले डायरेक्टर रहे हैं।”

अनुपमा को बताया ब्लेसिंग

रूपाली गांगुली ने आखिर में लिखती में लिखती हैं कि, “राजन जी, आपका शुक्रिया, आपने मुझे बतौर एक्टर इंट्रोड्यूस किया. और फिर 20 साल बाद एक बार फिर से टीवी की दुनिया में लेकर आए, वह भी ‘अनुपमा’ बनाकर. आप आज भी ऑब्सेस्ड और शानदार डायरेक्टर हैं. और मुझे उम्मीद है कि आपकी नजरों में मैं बिगड़ी हुई शैतान बच्ची से एक जिम्मेदार एक्टर बन चुकी हूं. उम्मीद करती हूं कि आगे भी हमारी जर्नी शानदार रहे, खूबसूरत रहे. अनुपमा मेरे लिए एक ब्लेसिंग की तरह है, जिसने हम दोनों को जोड़ा है. इस सीरियल के जरिए हम आगे भी अच्छी तरह काम करते रहे सकें, मैं यही उम्मीद करती हूं। थू थू थू… नजर न लगे. सभी को हैप्पी वर्ल्ड टेलीविजन डे. मेरे फेवरेट मीडियम के जरिए मैं आप सभी लोगों को एंटरटेन करती रहूं. आने वाले सालों में अच्छा काम कर सकूं। आप सभी ने मेरे कैरेक्टर अनुपमा को जितना प्यार दिया है, वह अद्भुत रहा है। “

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल