- विज्ञापन -

Latest Posts

Saat Phere Fame: संस्कारी बहू सलोनी रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड, ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस की निकली आंहे

Saat Phere Fame: टीवी सीरियल सात फेरे को कोई नहीं भूल सकता क्योंकि यह अपने समय का सबसे मशहूर टीवी सीरियल हुआ करता था। इस सीरियल में सलोनी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शायद आपको याद हो। अगर आप इस सीरियल को जानते हैं तो इस किरदार से तो जरूर वाकिफ होंगे। क्या आप सलोनी का असली नाम जानते हैं। ‘सात फेरे’ में सलोनी के किरदार में राजश्री ठाकुर नजर आई थी। इस सीरियल्स उन्हें एक अलग पहचान मिली और वह घर-घर में मशहूर हो गई

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं राजश्री

टीवी सीरियल ‘सात फेरे’ में सलोनी का किरदार निभाने वाली राजश्री को लोगों ने खूब पसंद किया। इस शो में वह बेहद सिंपल और सांवली सी घर की बहू का किरदार निभाती नजर आई थी। कैमरे पर सिंपल दिखने वाली राजश्री असल जिंदगी में वह बेहद खूबसूरत और फैशनेबल हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं राजश्री

राजश्री भले ही इंडस्ट्री से दूर रही हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी और बढ़ती जा रही है। साल 2005 में टेलीविजन पर सात फेरे प्रसारित हुआ था जिसमें उन्हें सलोनी का किरदार निभाने का मौका मिला था और उन्होंने इस रोल को बखूबी निभाया और इसी वजह से यह सीरियल काफी पॉपुलर हो गया और यह 5 साल तक घर-घर में देखा गया। इसके बाद वह रियलिटी शो में भी नजर आईं। सलोनी ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में नजर आई थीं। अब राजश्री 41 साल की हैं और एक बेटी की मां भी हैं। एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल