- विज्ञापन -

Latest Posts

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए संगीन आरोप, कहा – एक्टर ने सिगरेट से जलाया और सालों तक की मारपीट

Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली खान (Somy Ali Khan) के नाम से आप वाकिफ होंगे जो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों का ब्रेअकप हुए कई समय बीत गया है लेकिन एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में होती हैं और वजह होता है उनका बयान। एक्ट्रेस ने एक बार फिर सलमान पर निशाना साधा है और एक गंभीर आरोप लगाया है। जी हां, सोमी ने सलमान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर कर एक्टर पर पिटाई का आरोप लगाया था। वैसे इन आरोपों के कुछ समय बाद उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। यह स्क्रीनशॉट फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइये जानते हैं आखिर सोमी ने सलमान खान को लेकर क्या बोली है।

सोमी ने कहा ‘अब बहुत कुछ होने वाला है’

सोमी ने सलमान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें सलमान उन्हें पोस्ट की। इसमें सलमान उन्हें गुलाब देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अब बहुत कुछ होने वाला है। भारत में मेरे शो पर प्रतिबंध लगा दिया और मुझे धमकी दी। आप एक कायर हैं मुझे सिगरेट बट्स और शारीरिक शोषण से बचाने के लिए मेरे यहां 50 वकील हैं। ये तो तुम मेरे साथ कई सालों से कर रहे थे।”

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

उन अभिनेत्रियों को धिक्कार जो सलमान का करती हैं सपोर्ट

एक्ट्रेस ने कहा, “उन अभिनेत्रियों को शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं को पीटने वाले इस शख्स का समर्थन करती हैं। उन अभिनेताओं को भी धिक्कार है जो इस बात को सपोर्ट करते हैं। उन्होंने इस पोस्ट में चौंकाने वाला बयान दिया है कि यह लड़ने का समय है। सोमी अली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था लेकिन एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को तुरंत डिलीट कर दिया। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

आखिर अब कहां है सलमान की गर्लफ्रेंड

बता दें कि सोमी और सलमान खान एक सीरियस रिलेशनशिप में थे। उस समय सलमान ‘हम दिल दे चुके’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान ऐश्वर्या से सलमान की नजदीकियां बढ़ने लगी। जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और फिर कुछ समय बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। वहीं पहले इंटरव्यू में सोमी बता चुकी है कि वह सलमान के लिए ही भारत आईं और फिल्म में काम किया। दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी थी लेकिन करीब 8 साल के बाद इनका रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद वह वापस विदेश चली गई और एक एनजीओ चला रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल