Homeएंटरटेनमेंटधोनी के समर्थन में क्यों उतरे सलमान खान?

धोनी के समर्थन में क्यों उतरे सलमान खान?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में उतर आए हैं। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। सलमान खान ने सीधे उन लोगों को चुनौती दी है, जो लोग एमएस धोनी पर सवाल उठाते हैं।

ये भी पढ़ें

धोनी के समर्थन में सलमान खान

आपको बता दें, आईपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होने जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी आईपीएल के स्पेशल शो में आए और उन्होंने जमकर एमएस धोनी की तारीफ करते हुए कई बड़ी बातें कहीं। एमएस धोनी के लिए सलमान खान ने कहा कि, जब-जब लोग कहेंगे कि धोनी में अब दम नहीं है, तब-तब वो आपको गलत साबित कर देते हैं। आज देख लीजिए एमएस धोनी फाइनल में पहुंच गए हैं। पिछले साल कई सारे लोग धोनी पर सवास खड़े कर रहे थे। इसके साथ ही सलमान खान ने धोनी के लिए कहा कि, अगर वो वर्ल्डकप में टीम इंडिया के मेंटर बन रहे हैं, तो वह भी उस यंगस्टर बनना चाहते हैं ताकि धोनी उनके मेंटर बन सकें।

फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच सलमान खान

सलमान खान ने बयान अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन के दौरान दिए। इस शो में आयुष शर्मा के साथ सलमान खान पहुंचे थे। सलमान खान अपने जीजा के साथ फुल फोर्म में नजर आए। आपको जानकर हैरानी होगी कि, एमएस धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है। इससे पहले धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। अब वह आईपीएल को भी छोड़ सकते हैं। उनकी उम्र भी 40 पहुंच गई है। जिसके कारण उनकी परफोर्मेन्स पर सवाल उठाए जाते हैं। अब ऐसे में सलमान खान ने धोनी की तरीफ करके उनके फैंस को खुश कर दिया है। वहीं, धोना के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -