HomeएंटरटेनमेंटSapna Choudhary Dance: देसी अवतार में कहर बरपा रही हैं सपना, Video...

Sapna Choudhary Dance: देसी अवतार में कहर बरपा रही हैं सपना, Video शेयर कर फैंस से पूछ डाला ये मजेदार सवाल

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का डांस यूं ही दिलों में नहीं उतरता है बल्कि इनके मूव्स में बहुत कुछ खास है। सपना के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब सपना एक और बेहतरीन गाने पर डांस करती नजर आईं जो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सपना हिट गाने ‘लव यू गोरी रे’ पर ठुमके लगा रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हरियाणवी डांस का नाम आता है फैंस के दिलों पर राज करती हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) टॉप पर हैं। वीडियो में सपना की अदाओं को देख फैन्स बेताब हो रहे हैं।

पिंक सूट में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं सपना

इस वीडियो में सपना खूब ठुमके लगा रही है। उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि डांसर की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हरियाणवी क्वीन अपने अंदाज में हर बार छा जाती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना ने कड़ी मेहनत की है। सपना हर बार फैंस के दिलों में कुछ खास अंदाज में राज करती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना स्टेज परफॉरमेंस कर रही हैं। पिंक सूट और बिंदी में सपना कतई जहर लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “किस किस के घर में यो धुन बाज़ी, I love you गोरी रे love you too पिया जी।”

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Net Worth: आलीशान अपार्टमेंट और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं शहनाज, नेट वर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

हर बार फैंस को मदहोश कर देती हैं सपना चौधरी

गौरतलब है कि देसी अंदाज में हरियाणवी डांसर लोगों के दिलों को हर बार लुट लेती हैं। सपना इन दिनों एक के बाद एक म्यूजिक रिलीज कर रही हैं और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रही है। सपना फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं। स्टेज परफॉरमेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। बिग बॉस घर में सपना ने अपने अंदाज से फैंस के बीच एक जबरदस्त पहचान बना ली है।

ये भी पढ़ेें: AAP: गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा सरकार बनी तो मुफ्त बिजली और महिलाओं को मिलेंगे हजार रुपए प्रति महीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -