HomeएंटरटेनमेंटSapna Choudhary Love Story : Veer Sahu की किस बात पर Sapna...

Sapna Choudhary Love Story : Veer Sahu की किस बात पर Sapna Chaudhary को हो गया था प्यार?

Sapna Choudhary Love Story : हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं।

वीर साहू से सपना चौधरी को कैसे हुआ प्यार?

सपना चौधरी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैंस उनकी लव स्टोरी और उनके हसबैंड वीर साहू के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज जानना चाहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है? करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का वीर साहू पर कैसे दिल आया? वैसे तो दोनों ने 2020 की शुरूआत में ही शादी कर ली थी ,लेकिन इसका खुलासा साल के अंत में बेटे के जन्म होने के बाद किया।

पति वीर साहू की इस अदा पर फिदा हैं सपना चौधरी

आपको बता दें, सपना की वीर साहू से पहली मुलाकात एक परफॉर्मेंस के दौरान ही हुई थी तब सपना वीर को नहीं जानती थी। पहली मुलाकात में सपना को वीर खडूस लग रहे थे। लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे के प्यार में खो गए। कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। सपना चौधरी ने एक बार वीर साहू पर बात करते हुए बताया था कि, वीर साहू भले ही उन्हें पहली नजर में खड़ूस लगे हो लेकिन उन्होंने कभी भी उन्हें उनके काम से जज नहीं कि, बल्कि उनको हर मोड़ सपोर्ट किया है। यही कारण है कि, उन्हें वीर साहू से प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Photos: ब्लैक साड़ी में कातिलाना नजर आईं मौनी रॉय, देसी लुक में बिखेरा हुस्न का जलवा

आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं और उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत के सामने लोगों ने लगाए मोदी के नारे, मुस्कुराते हुए दिखे गहलोत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -