Homeएंटरटेनमेंटसपना चौधरी की मजेदार लव स्टोरी

सपना चौधरी की मजेदार लव स्टोरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने लटके-झटकों से फैंस के होश उड़ा देती हैं। साल 2020 में छिपकर शादी करने वाली और बच्चे को जन्म देने वाली सपना चौधरी की लव स्टोरी के बारे में सब जानना चाहते हैं, इसलिए आज हम आपको सपना चौधरी की मजेदार लव स्टोरी बताने जा रहे हैं। सपना चौधरी और वीर साहू की लव स्टोरी कैसे परवान चढी और शुरू कैसे हुई चलिए जानते हैं।

ये भी पढ़ें

सपना-वीर की लव स्टोरी

सपना चौधरी ने एक बार अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था कि, साल 2015 और 2016 में पहली बार हिसार की लाडवा गोशाला के एक कार्यक्रम में उनकी वीर से मुलाकात हुई थी। पहली बार में सपना को वीर खडूस लगे थे। वो एक ऐसे आदमी थे जिसे किसी से बात करना पसंद नहीं था और ना किसी से मजाक करना। सपना चौधरी पहली बार वीर को देखकर बहुत अलग सा फील कर रही थीं। इसके साथ ही सपना ने कहा था कि, भले ही दुनिया की नजर में वो कुछ भी हों। लेकिन सपना मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखते हैं।

वीर को देख सपना का पहला रिएक्शन

सपना ने पहली पहली बार जब साहू को देखा था तो वो उन्हें खड़ूस लगे थे। सपना गायक से दूसरी बार एक अवॉर्ड शो में मिली, जहां वीर ने सपना को फिर से नजरअंदाज कर दिया। वीर साहू को जानने के बाद, सपना को एहसास हुआ कि वीर वास्तव में ‘खादुस’ नहीं है, जैसा उसने उसे माना था। वह नहीं है जो वह दिखता है और एक अच्छा इंसान है। इसके साथ ही वीर सपना को पहले अच्छा नहीं समझते थे , लेकिन बाद में जब वह उन्हें धीरे-धीरे समझने लगे तो सपना उन्हें वो अच्छी लगने लगीं। आपको बता दें, सपना चौधरी की शादी जनवरी 2020 में हरियाणवी कलाकर वीर साहू से हुई थी। साहू के पिता धोजाराम लकड़ी के कारोबारी हैं। सपना चौधरी और वीर साहू धूमधाम से शादी करना चाहते थे मगर साहू के फूफा की मौत होने के कारण ये संभव नहीं हो पाया। इसके बाद दोनों ने चंडीगढ़ में कोर्ट मैरिज कर ली। उसको बाद देश और दुनिया को इसकी जानकारी दी। इस खबर से उनके फैंस का दिल टूट गया था। लेकिन सपना अपने पति वीर और बेटे के साथ बेहद खुश हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -