Homeएंटरटेनमेंटसपना चौधरी ने अपने बेटे का रखा ऐतिहासिक नाम, करीना कपूर खान...

सपना चौधरी ने अपने बेटे का रखा ऐतिहासिक नाम, करीना कपूर खान के बेटे तैमूर और जहांगीर से ज्यादा चर्चा में नाम

डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सपना इस बार अपने बेटे के नाम को लेकर चर्चा में आई है

डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सपना इस बार अपने बेटे के नाम को लेकर चर्चा में आई है। बीते कुछ दिन पहले सपना ने अपने बेटे के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। बता दें कि बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर के बेटों जैसा नाम सपना ने अपने बेटे का भी रखा है। सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट से हमेशा दूरी बनाकर रखती है। पहले अपनी शादी के सीक्रेट से सपना ने अपने फैंस को चौंकाया था।दूसरी तरफ अब सपना के अचानक मां बनने की खबर से हर कोई हैरान और खुश है।

सपना ने रखा बेटे का यूनिक नाम

अक्टूबर 2020 में सपना ने बेटे को जन्‍म दिया था। सपना चौधरी के मां बनने के साथ फैंस उनके बेटे के नाम जानने को लेकर खासा  एक्साइटेड थे। सपना ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर बेटे का नाम बताया है।सपना ने बेटे के पहले जन्मदिन पर एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ सपना ने एक खास प्यारा मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम शेयर किया है।

यह भी पढ़े: क्या आप भी पाना चाहते हैं कैटरीना कैफ जैसी स्किन मेकअप लुक, तो इसे करें ट्राय

सोशल मीडिया पर खुला सपना का राज

सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है। वहीं इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ सपना ने लिखा है कि मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे शेर। जानकारी के मुताबिक पोरस नाम का अर्थ होता है शक्तिशाली और बेहद मजबूत। दरअसल भारत के इतिहास में पोरस नाम का खासा महत्व है। बताया जाता है कि पोरस एक लोकप्रिय भारत के राजा हुआ करते थे। उनका असली नाम पुरुषोत्तम था।ऋग्‍वेद के मुताबिक वे पुरु जाति से थे। पोरस पंजाब के पूरे साम्राज्य पर राज करते थे। इतना ही उन्होंने अपने साम्राज्य चेनाब नदी से लेकर झेलम नदी तक फैलाया था। इतिहास के जानकारों की मानें तो पोरस को हराना एलेक्‍जेंडर के लिए मुश्किल काम था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -