HomeएंटरटेनमेंटSapna Choudhary Video: सपना चौधरी को देखकर चलती गाड़ी में महिलाएं ने...

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी को देखकर चलती गाड़ी में महिलाएं ने किया डांस, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। लोग उनके डांस देखने के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। वहीं, उनका पुराना गाना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर हमेशा छाया हुआ रहता है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपने लटको-झटको से लाखों दिलों का घायल करती रहती है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सपना

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट लुक से बिजलियां गिराती रहती हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है सपना

सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कार मे बैठी हुई नजर आ रही है और हरियाणवी गाने में कार में थिरकती दिखाई दे रही हैं। उनके आगे एक कार चल रही है, जिसमें कुछ महिलाएं सपना को देखकर थिरकने लगती है, जिसके बाद सपना भी उन्हें देखकर थिरकती लगी। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘खुश थे,खुश है,खुश रहेंगे गुमान से कहते है,
देसी थे,देसी है,देसी रहेंगे शान से कहते है !गाने को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया’।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

ये वीडियो वायरल होने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल सॉन्ग’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गजब’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘दीवाने है सपना जी आपके ये सब कुछ भी कर सकते है’। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इ वीडियो पर 40 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।




Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -