HomeएंटरटेनमेंटSara-Karan Video: सारा अली खान के लिए एयरपोर्ट पर दुल्हा ढूंढते नजर...

Sara-Karan Video: सारा अली खान के लिए एयरपोर्ट पर दुल्हा ढूंढते नजर आए करण जौहर, पूछा- कौन बनेगा सारा का शौहर 

Sara-Karan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और करण जौहर जब भी एक साथ नजर आते हैं तो अपने चुलबुले अंदाज से सभी को हैरान कर देते हैं। हाल ही में सारा करण के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में खुलासा किए थे। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं, जहां वो लोगों को कविता सुनाती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

करण जौहर और सारा अली खान के इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं, जिसमें करण सारा को कविता सुनाने के लिए कहते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस शर्मा जाती है और कहती है, ‘इन फ्रंट ऑफ करण जौहर सारा की शायरी ओवर’। इसके बाद करण कहते है कि अधूरी और उसे पूरा करते हैं, ‘कौन बनेगा सारा का शौहर?

देखें यहां वीडियो

कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं करण और सारा

सारा और करण के लुक की बात करें तो दोनों जबरदस्त देख रहे हैं। सारा ने ग्रीन क्रॉप टॉप और मैचिंग ग्रीन पैंट दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं करण ऑल ग्रे ड्रेस नजर आ रहे है, जिसमें काफी हैंडसम दिख रहे हैं। साथ ही, उन्होंने चश्मा कैरी भी किया हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: Multiplex: तीन दशक बाद घाटी में फिर से शुरू किया मल्टीप्लेक्स, आज से की स्क्रीनिंग

करण और सारा पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सारा और करण के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘एक यूजर ने लिखा सारा बहुत क्यूट है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सारा शायरी और शौहर’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सारा बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं’। अभी तक वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें: Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -