Sara Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा इंस्टाग्राम पर पॉपुलर हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हमेशा लाइमलाइट से दूर रहने वाली सारा तेंदुलकर अब एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह पार्टी करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखते ही यूजर्स की निगाहें फोटो में मौजूद लड़के पर टिक गईं और सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री बॉय को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं। हर कोई इस बात को जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर यह कौन है।

ब्लैक ड्रेस में मिस्ट्री बॉय संग मस्ती करती दिखीं सारा

सारा तेंदुलकर के साथ फोटो में दिख रहे मिस्ट्री बॉय को लोग ‘ओरी’ के नाम से जानते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक का पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है। इस बीच पार्टी की ये तस्वीरें लंदन की बताई जा रही हैं। तस्वीरों में सारा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर से कम्पलीट किया है। यह बात सामने आई है कि ओरी बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों को जानते हैं। इससे पहले ओरी की तस्वीरें अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन जान्हवी कपूर के साथ भी वायरल हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: MALAIKA ARORA PHOTOS: नेट ड्रेस में मलाइका को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा – ‘अरे वाह मच्छर जाली ही लपेट ली’

बॉलीवुड डेब्यू से पहले चर्चा में हैं सारा

सारा तेंदुलकर इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। लंदन में पढ़ाई के साथ-साथ यह देखा जा रहा है कि वह मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले सारा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। फैशन आइकन सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा खूबसूरत लुक्स और फैशन सेंस से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। इससे पहले सारा ने कुछ मशहूर ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी शूट किए थे। वहीं कुछ दिनों पहले सारा का नाम टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल से जुड़ा था लेकिन फिर ये बात सामने आई कि शुभमन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version