HomeएंटरटेनमेंटSara Tendulkar: इंडोनेशिया के जंगलों में टूटी कार में घूमती नजर आईं...

Sara Tendulkar: इंडोनेशिया के जंगलों में टूटी कार में घूमती नजर आईं सारा तेंदुलकर, फैंस बोले- इतनी अमीर हो बीएमडब्लू में घूमो

Sara Tendulkar: इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने गॉर्जियस लुक के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। वो आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। वो अपनी हॉट लुक्स ने फिल्म जगत की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। हाल ही में, वो छुट्टियां बिताने के लिए इंडोनेशिया पहुंच हुई हैं, जहां की उन्होंने हाल ही में फोटो शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं।

जंगलों मे घूमती नजर आ रही है सारा

सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो जंगलों में घूमती नजर आ रही है। वो एक टूटी कार के अंदर बैठी हुई। उनके लुक की बात करें तो वो बेहद हॉट दिख रही है। उनके बाल खुले हुए हैं और बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लग रही है। वो ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट पहने नजर आ रही है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘अच्छी चीजों पर टिके रहें’।

सारा की तस्वीर पर यूजर्स ने कही ऐसी बात

सारा की इन तस्वीरें प यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इतनी अमीर बीएमडब्लू लेकर घूमो, टूटे हुए ट्रैक्टर में फोटो लेने की क्या जरूरत थी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूट लवली’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कितनी ओसम हैं’। वहीं यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इन तस्वीरों पर 2 लाख 56 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Athiya Shetty And KL Rahul Marriage: होटल नहीं बल्कि इस खास जगह पर होगी कपल की शादी, वेडिंग वेन्यू कन्फर्म

शुभमन गिल के साथ जुड़ा है सारा का नाम

सारा की क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की खबरें हमेशा आती रहती है। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हाला की दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की चर्चा नहीं की हैं। वहीं, सारा इंस्टाग्राम पर गिल की बहन को फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -